फरक समानार्थी शब्द मराठी

जगातील सर्वात मोठा महासागर कोणता

जगातील सर्वात मोठा महासागर कोणता, मैं: अर्रे डरो नही हमारा हक सिर्फ़ आप के पैट (स्टमक) के उप्पेर तक है नीचे हमारा क्या काम. वैसे क्या डर लगता है आप को मुझ से. मेरी बात सुनते ही नजीबा को झटका सा लगा….उसका पूरा जिस्म एक दम से काँप गया…क्या…? नजीबा मेरी बात सुन कर हैरत भरी नज़रों से मेरी तरफ देख रही थे…

पूनम मुझे तो जोरों की पेशाब लगी हो,, ( खड़ी होकर छत पर से चारों तरफ देखते हुए और चारों तरफ धू्प्प अंधेरा छाया हुआ था,,,, अंधेरे से थोड़ा घबराते हुए संध्या बोली,,,।) पूनम चल पहले पेशाब कर लेते हैं उसके बाद आकर सो जाएंगे,,, मैं जैसे ही उठ कर बाहर जाने लगा तो, नजीबा ने मेरा हाथ नही छोड़ा….और मुझे वापिस बेड पर बैठने का इशारा किया….मैं बेड पर बैठ गया….नजीबा उठ कर बैठ गयी….मामी और साना कहाँ है… नजीबा ने मुस्कुराते हुए कहा…

मैं: नरगिस ये तुम्हारे और तुम्हारी अपी के बीच में सब क्या चल रहा है….सॉरी पर ये सब कुछ मेने जानबूज कर नही किया….. जगातील सर्वात मोठा महासागर कोणता नहीं मैं ऐसा नहीं कर सकती मनोज कुछ ऊंच नींच हो गई तो लेने के देने पड़ जाएंगे। नहीं मनोज तुम कुछ भी कर लो लेकिन मैं ऐसा नहीं करुंगी प्यार व्यार की बात तक सब कुछ ठीक था लेकिन इस तरह के कदम मैं नहीं उठा सकती।

अकाल मृत्यु वो मरे जो काम करे चंडाल का

  1. में नीलम की बातों पर ध्यान नही दे रहा था. में जानता था कि वो इस वक्त हवस के नशे में चूर हैं. में अपने दोनो हाथों से नीलम की बुन्द को साहवलर के ऊपेर से दबा रहा था. बूँद के दबाने के कारण नीलम मुझसे और चिपके जा रही थी.
  2. क्या बताऊं पूनम मैं तो तेरे चाचा से तंग आ गया ह,,,ूं इतना परेशान करते हैं ना कि मुझे बहुत गुस्सा आता है। राजधानी नाईट के चार्ट
  3. हम दोनो पागलों की तरह एक दूसरे के होंठो को चूसने लगे….थोड़ी देर बाद में नरगिस से अलग हुआ तो, नरगिस ने मेरी टी-शर्ट को पकड़ कर ऊपेर उठाते हुए मेरे बदन से अलग कर दिया….और एक बार फिर से हम दोनो एक दूसरे के होंठो पर टूट पड़े…. उसकी चूत तो सचमुच किसी कुँवारी की तरह कसी हुई थी. वह दर्द से छॅट्पाटा रही थी और तेज़ तेज़ चीख रही थी. मैने उसकी चीखों को रोकने की कोशिश भी नहीं किया.
  4. जगातील सर्वात मोठा महासागर कोणता...कोमल धीरे से हँसी- तुम क्या समझते हो की मैं तुम्हारी इस बात पर यकीन कर लूंगी… हर जवान लड़का अपने से उम्रदराज़ औरत को चोदना चाहता है। मैं जानती हूँ कि सजल इस बारे में क्या सोचता था… उसने अपनी इस बात से ज़ाहिर कर दिया कि उसकी मंशा क्या थी। नजीबा ने ना में सर हिलाते हुए कहा… कुछ नही ऐसे ही… और फिर अपने दोनो हाथो को मेरे गालो पर रखा और मेरी आँखो में देखते हुए बोली….ख़ान साहब अब का दिल नही करता मुझे प्यार करने को…. नजीबा के आँखो में अजीब सी खुमारी छाई हुई थी….
  5. अब एक बार फिर से मेरी नज़र के सामने उसकी गीली कमीज़ में से झाँकते उसके 38 साइज़ के मम्मे और बड़े-2 निपल्स थे…मुझ से अब बर्दास्त नही हो रहा था हम दोनो छत पर बने स्टोर रूम के साथ खड़े थे…मैने अपने बाजू को झटकते हुए उसे अपना हाथ छुड़ा लिया और नाज़िया को धक्का देकर स्टोर रूम की दीवार से लगा दिया बंटी:- चाची जी लड़के और लड़की क्या करते हे,, आज ऑफ के स्कूल के टाय्लेट मे एक लड़का और एक लड़की को मेने देखा वो क्या कर रहे थे

शीतला माता बीज मंत्र

मैं काफ़ी शर्मिंदा था. जल्दी छूट जाने के कारण भी और अपने वीर्य से उसका चेहरा भर देने के कारण भी. मगर मैं करता भी क्या. मैं मजबूर था.

टीवी के ऑन होते ही मेरी नज़र सामने बैठे अपने शौहर यासिर और सहेली सपना पर रही. तो देखा कि वो दोनो हंस हंस कर बहुत ही धीमी आवाज़ में आपस में कुछ बातें कर रहे थे. मे राज़ी हो गयी और हम दोनो हवेली से बाहर निकले. वाहा चारो तरफ बड़े बड़े ट्रीस थे… एक आम का बगीचा था. एक अस्तबल था जहाँ कई काउस..कई भैंस, 2 डॉग्स और एक हॉर्स भी था.. वो जनवरो को च्छू च्छू के सहलाने लगी.. मुझे बोर लगने लगा.

जगातील सर्वात मोठा महासागर कोणता,मेरे बात सुनते ही रीदा आपी बाथरूम के अंदर आ गयी….और हंसते हुए बोली… सबाश ओये…सलवार का नाडा नही खुलता तुझसे…आगे चल कर तेरा पता नही क्या बनने है….?

जैसे ही मैने नीलम के क्लिट को मूह में लिया…नीलम की कमर झटके खाने लगी… और वो और ज़ोर से अपने सर को इधर से उधर पटाकने लगी…पर अभी तक उसके मूह से सिसकारियों के अलावा एक अफलाज़ नही निकला था….

नन्ही सी जान नहीं वह तों शैतान की नानी है। स्कूल जाना है सूरज निकल गया लेकिन यह लड़की अभी तक उठी नहीं है।फ्लिपकार्ट कहां की कंपनी है

सबा: तुम्हारा दिमाग़ तो खराब नही हो गया समीर….उसने पूरे गाओं को बता देना है…और मैने कही का नही रहना….क्यों इस उम्र में मेरी बदनामी करवाना चाहते हो…. …तुम क्या दाँत निकाल रहे हो बार-2 चुप चाप खाना नही खाया जाता तुमसे….. सुमेरा चाची ने बिल्लू को झिड़कते हुए कहा…सुमेरा चाची परसो की बात से खोफ़जदा थी…उन्हे डर था कि, मेने जो उस दिन देखा था….किसी को बता ना दूं…

यासिर की इस हरकत को देखते हुए मैने ये भी नोट किया कि यासिर के साथ साथ सपना भी आज मेरे शौहर यासिर पर कुछ ज़्यादा ही मेहरबान थी. और वो भी आते जाते हुए अपनी अदाओं से यासिर को अपनी तरफ मतवजू कर रही थी.

दीदी वह तो अंदर वाले कमरे में झाडू लगा रही है । (संध्या बर्तन मांजने के लिए नीचे बैठते हुए बोली,, और उसे देखते देखते सोहन अपनी नजरों को बेठती हुई संघ्या के भारी भरकम गद्देदार गांड को देखने लगा,,,,, और उसे देखते हुआ लंबी आहें भरने लगा,,,। ),जगातील सर्वात मोठा महासागर कोणता उसके मुँह से आहों के साथ चीखें भी निकल रही थीं- ओहह... चोदो मुझे, चोदो मुझे... बास्टई... वह बाकी लड़कियों से अधिक सेक्सी थी जिसकी आवाज मुझे फिर से मदहोश कर रही थीं। अब यह भी झड़ने करीब थी, और कुछ ही देर में झटके लेते हुए यह भी झड़ गई। उसका शरीर ढीला पड़ गया। वह मस्ती में अपने मम्मे दबाने लगी।

News