सेक्सी डबल सेक्स

डॉक्टर वाली बीएफ

डॉक्टर वाली बीएफ, अहह श्श्श्श्शूऊऊऊओन्न्न्न्न्न्न्न्नाआआआआल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल चीखता हुआ रमण उसकी चूत में झड़ने लगा और उसी वक़्त रूबी भी झड़ने लगी. वो एक जोंक की तरहा रमण से चिपक गयी. सोनल : अगर ऐसा है भी तो मुझे आपके सहारे की ज़रूरत पड़ेगी…… प्लीज़ आप नही जा सकती….. नही तो मैं भी आपके साथ ही सो जाती हूँ.

मिनी ...हां सुनील जो सुना ठीक सुना..मैने बहुत बार रूबी से उसके इस फ़ैसले के बारे में पूछा..उसका हमेशा एक ही जवाब रहा ..कि वो विमल से शादी करने को तयार है... हम दोनों मुश्कुराने लगे। दीदी बोलीं-अच्छा अब खाना खा लो, भूखे होगे तुम दोनों। मैं जरा नहाकर आ जाऊूँ नदी से, प्रेम की मनी मेरे सीने पर और मेरी चूत से निकली मनी अब खारिश कर रही है… यह कहते हुये वो नदी की तरफ चली गई।

फिर सुनील को यकायक याद आया कि जब फिल्म में पहले एक रोमॅंटिक सीन चला था तो दी ने अपना सर उसके कंधों पे रख दिया था. डॉक्टर वाली बीएफ जो करना चाहते हैं मेरे साथ कर लें। अब रशीद तो मेरी चूत को चाट रहा था जबकी उमार मेरी चूचियों को दबा-दबाकर चूम और चूस रहा था। अब मुझे बहुत मजा आने लगा था और अब मुझे इस बात की परवाह नहीं हो रही थी की मेरा रेप होने जा रहा है।

सेक्सी पिक्चरों

  1. सूमी के कदम दरवाजे की चोखट पे जम के रह गये, जिस बात का उसे डर था वही हो रहा था, सुनील तड़प रहा था, सूमी के अंदर बसी बीवी की आँखों से भी आँसू टपकने लगे.
  2. तीनो काफ़ी गरम हो चुके थे......सूमी ने पिल्स खानी बंद कर दी थी...ताकि वो जल्दी अब बच्चे की माँ बन सके.......और इस बच्चे की कामना तीनो ही कर रहे थे....... பேஸ்புக் செக்ஸ்படம்
  3. दादाजान मुश्कुराये और बोले- हरामजादी अगर ऐसी बात है तो आज मैं तुझे चोद-चोदकर तेरी चूत और गाण्ड का हुलिया बिगाड़ दूंगा... फिर उन्होंने मुझे अपनी गोद में उठाया और वो मुझे लेकर सोफे पर बैठ गये फिर उन्होंने अपने खड़े लण्ड पर मुझे ऊपर नीचे करना शुरू कर दिया। सुमन बहुत ज़ोर से चिल्लाई …..इस तेज दर्द का अपना ही मज़ा था……..ये दर्द भी उसे अच्छा लगा…क्यूंकी देने वाला उसका सुनील था.
  4. डॉक्टर वाली बीएफ...खाने के बाद सब सो गये. अगले दिन दोपहर तक देल्ही पहुँच गये. सुमन ने एक कमरा सेट कर दिया सविता और रूबी के लिए. अब उमार का लण्ड 6 इंच तक मेरी गाण्ड में और रशीद का लण्ड 7 इंच तक मेरी चूत में समा चुका था। दोनों ने फिर झटका मारा और अबकी झटके में दोनों के लण्ड पूरे के पूरे मेरी चूत और गाण्ड में चले गये थे।
  5. ‘ठीक है छोड़ो फिर – मेरी जो बात हुई थी वो बताना भी ज़रूरी था --- चलो चिल करो – बेगम आज डिन्नर से पहले वाइन हो जाए – साली साहिबा का मूड मेरी वजह से खराब हो गया है – उसे ठीक कर देंगे’ ‘ये आलू के परान्ठे किसने बनाए …’ सुनील ने पूछ लिया…कविता डर गयी …अच्छे नही लगे होंगे …उसकी आँखें नम हो गयी…

సెక్స్ వీడియో తెలుగు అమ్మాయిలు

'चियर्स टू आ न्यू बेगिनिंग' इसके साथ ही सुमन ने जो हुआ उसे इतिहास बना दिया. वो कड़वा सच इतिहास में कहीं खोने को तयार हो गया था.

ये रात थी तीन प्रेमियों के मिलन की रात – ये रात थी बंधाओं को मिटाने की रात – ये रात थी तीन आत्माओं के मिलन की रात …. ये रात थी अटूट प्रेम की धारा में बहने की रात . वो लड़की भी रमण के सर पे हाथ फेरते हुए कहती है ….’बस कीजिए अब…महीनो से देख रही हूँ…रोज यहाँ आते हैं और आप बस रोते ही रहते हो …ऐसा कब तक चलेगा.’

डॉक्टर वाली बीएफ,‘ मैं चाहता हूँ – सवी की शादी कर दी जाए – कोई अच्छा आदमी ढूंड के – रूबी मेरी ज़िम्मेदारी है – मेरी ही रहेगी’

आज तक वो लड़कियों से दूर रहा था....आज पहली बार किसी लड़के हाथों का स्पर्श अपने लंड पे पा वो अंजाने अहसास को भोग रहा था...

सूमी के कदम दरवाजे की चोखट पे जम के रह गये, जिस बात का उसे डर था वही हो रहा था, सुनील तड़प रहा था, सूमी के अंदर बसी बीवी की आँखों से भी आँसू टपकने लगे.माधुरी सेक्सी फिल्म

'क्या हुआ बेटा...कोई सपना देखा क्या...कुछ याद आया क्या तुम्हें.....तुम्हारी माँ.....कहाँ है तुम्हारी माँ.......बोलो बेटा....' सोनल ने दोपहर में ही सुनील के साथ जो मज़े लिए थे उन्हें ध्यान में रख वो पीछे हट गयी और सुनील और सुमन को मस्त करने के लिए अकेला छोड़ दिया और पीछे सरक उनकी लीला देखने लगी …..

सुनील ने धीरे से सुमन के होंठ को चूसना शुरू कर दिया और सुमन उसकी गोद में बैठ गयी. सुनील के हाथ उसके चेहरे से फिसलते हुए उसकी बाँहों को सहलाने लगे और सुमन उसकी गोद में सिमटती चली गयी.

सुनील को आज पहली बार कुछ अजीब सा महसूस हुआ था – आज उसने ध्यान दिया कि सुमन सफेद साड़ी में बिना कोई मेक अप किए रहने लगी है. उसके दमकते हुए चेहरे पे कितनी उदासी के बादल छा गये हैं.,डॉक्टर वाली बीएफ सुमन की कसम की आगे सुनील की बोलती हमेशा बंद हो जाया करती थी …..उसने सॅंडविच का एक टुकड़ा काट चबाना शुरू कर दिया…….

News