ಗುಜರಾತಿ ಸೆಕ್ಸ್ ವಿಡಿಯೋ

డాక్టర్ సమరం గారి

డాక్టర్ సమరం గారి, ज्यादा बड़ें जासूस बनने की कोशिश मत करो मेरे दोस्त । यह काम बहुत मुश्किल है। डॉक्टर जय ने इस तरह मुस्कराकर कहा, जैसें राज की बाते मूर्खतापूर्ण वहम पर आधारित हों मोम तुझसे काफ़ी बड़ी हैं, और उनका बदन भी तुझसे ज़्यादा गदराया हुआ है विक्की ने स्नेहा की स्कर्ट को उसके सपाट पेट पर पलट-ते हुए कहा, खुद उसकी बहेन ने इस कार्य में अपनी गान्ड बेड से ऊपर उठाते हुए उसकी मदद की.

आरती , शालीनी और बलवीर का प्लान फिक्स हो चुका था । अगले दिन सुबह को बलवीर, शालीनी और आरती अपने 6 दिन के टूर के लिए रवाना हो चुके थे । ड्राइवर उनको सुबह 7 बजे एयरपोर्ट लेकर पहुंच चुका था । अगले पल कार सड़क पर हवा से बातें करती हुई उनकी निगाहों से ओझल हो गई थी । सतीश चूंकि सड़क की तरफ पीठ किए राज की तरफ देख रहा था, इसलिए उसे इस पूरे मामले की कोई खबर नहीं थी। वो गिर कर उठा था और खौफ भरे स्वर में बोला था

उपासना चिल्लाते हुए झड़ गयी पापाजी डाल दीजिए अपना बच्चा मेरी चूत में ।आपके बच्चे को जन्म देना चाहती हूं मैं । డాక్టర్ సమరం గారి बलवीर - नही बेटा शायद हमारी किस्मत में ये ही लिखा था । कोई ऐसी बात जरूर थी जिसने हमारे बेटे को ऐसा करने पर मजबूर कर दिया ।

ಬಾಯ್ಸ್ ಸೆಕ್ಸ್ ವೀಡಿಯೋಸ್

  1. कॉन देखेगा मोम ? और वैसे भी अंडरगार्मेंट्स कपड़ो के अंदर पहने जाते हैं, खाली इन्हे पहेन कर तो कोई भी औरत घर में नही घूमती होगी. निकुंज के इस नटखटी जवाब को सुन कर कम्मो की चूत कुलबुलाने लगी और उसने फॉरन चुप्पी साध ली.
  2. धर्मवीर बात को समझते हुए - ohh चलो कोई बात नही अनवर तुम अपनी मां का खयाल रखना वैसे भी मैं भी office या बाहर नही जा पाऊंगा , तुमने गाड़ी लेजाकर ठीक किया। कम से कम तुम्हे तो परेशानी नही होगी । और तुमने पैसे भी नही लिए मुझसे । बड़ी दीदी की चुदाई
  3. आरती को सलमान का मैसेज रिसीव हुआ तो आरती अपना फोन उठाकर बाहर गिरिल पर जाकर खड़ी हो गई और सलमान से बातें करने लगी । पुरी तैयार हो चुकी थी उपासना की । सोलह श्रृंगार कर चुकी थी । अपने भोसड़े को पूरी तरह सजाकर तैयार हो चुकी थी।
  4. డాక్టర్ సమరం గారి...तभी पूजा पानी लेकर आ चुकी थी पानी की प्यास किसको थी कुछ देर बैठने के बाद बलवीर जी अपने भाई धर्मवीर के पास गए और गले से लिपट कर रो पड़े। काम भी लेता हूं, कभी-कभी जब मैं या मेरे दोस्तों में से कोई छोटी-मोटी बीमारी का शिकार हो जाता है, तब यह विद्या काम आती है।
  5. डॉक्टर सावंत बहुत देर तक परेशान बैठा रहा, जब राज ने उसे शिंगूरा के बारें में अपने सन्देहों से आगाह किया और उस भयानक सूरत आदमी के बारे में बताया तो वह और ज्यादा हैरत में पड़ गया था और कुछ देर बाद बोला था तुझे ऐसा चोदूंगा एक दम एक्सपर्ट रंडी बन जाएगी और रंडी तो तू है ही साली , बहन की लौड़ी, छिनाल कुतिया ।

मराठी मराठी बीएफ

चुदते वक्त जब उपासना के पैरों में बंधे घुंगरू इतनी तेज आवाज कर रहे थे छनछन की लग रहा था कोई ढोल बैंड वाले मजीरा बजा रहे हैं।

अचानक आरती के हाथ से उसका मोबाइल नीचे गिर गया जैसे ही आरती मोबाइल उठाने के लिए झुकी धर्मवीर का दिमाग सामने का नजारा देखकर भनभना गया । दोनों तरफ से रजामंदी का मतलब उपासना साफ-साफ समझ रही थी वह जान गई थी कि यह सोमनाथ और उसको लेकर कही गई बात है फिर उपासना ने रिप्लाई किया ।

డాక్టర్ సమరం గారి,उसकी आवाज इतनी तेज थी कि उसके घर से तीसरे या चौथे घर में भी आराम से सुनी जा सकती थी लेकिन धर्मवीर के घर के आस-पास कोई घर नहीं था पास में । जिस वजह से पूजा को कोई डर भी नहीं था ।

अब राज सोच रहा था कि किस तरह उस मिस्त्री सांप का जहर हासिल करके उसके उसी का तोड़ बनाया जाए जिसका तरीका उसके मिस्त्री डॉक्टर दोस्त ने उसे मिस्त्र में बताया था। उसके बाद सतीश का इजाल शुरू किया जाए, मुमकिन हैं वो अभी इलाज की सीमा से बाहर न गया हो।

मैं: ताऊ जी, अपने परिवार के बारे में सोचना गलत तो नहीं? आज कल की नै पीढ़ी इस तरह बंध कर नहीं रह सकती| अगर हम गरीब होते और ये सुख-सुविधा नहीं खरीद सकते तो मैं आपसे कुछ नहीं कहता पर हम गरीब तो नहीं?आनंदीबाई जोशी मराठी माहिती

मतलब तू अपनी आहें ससुर साहेब को सुनवाना चाहती है ? जीत को ज़्यादा हैरत नही हुई, बेटी तनवी और दोस्त दीप के बीच चले ब्लोवजोब का व्रतांत वह सुन चुका था और अपनी दर्द भरी चीखें भी डॅडी वह जवाब में बोली. दोस्तों आपको बहुत wait करना पड़ा update के लिए उसके लिए दिल से माफी चाहता हूं । आपके लिए जितना लिख पाया हूँ आज वो post कर रहा हूँ ।

फिर पूजा वापस जाने के लिए गेट की तरफ मुड़ी लेकिन मुड़कर वह धर्मवीर की तरफ अपनी गांड करके और अपने हाथ से गिलास फर्श पर छोड़ दिया। लेकिन गिलास को इस तरह से छोड़ा गया की धर्मवीर को लगे कि पूजा के हाथ से गिलास छूट गया है ।

अचानक पूजा तेज़ी से सिसकाते हुए अपने पीठ को चटाई मे एक धनुष की तरह तान दी और कमर का हिस्सा झटके लेने लगा ही था की पूजा चीख पड़ी - आररीए माई री माईए सी उउउ री माएई रे बाप रे ...आअहह ।,డాక్టర్ సమరం గారి उपासना - चल बाद में बातें करेंगे अपने कमरे में चलकर अब दोनों पापा का बिस्तर लगा दिया है उनको सोने के लिए बोलकर चलते है ।

News