सेक्स मारवाङी

काळी खजूर खाण्याचे फायदे

काळी खजूर खाण्याचे फायदे, खोल ले । वो बोला, इसकी जरूरत तभी थी जब पहलवान तुझे डिलीवर कर पाता, जब तू मेरे काबू में होता । अब तो ये बेकार है । मुझे भी इसमें मज़ा आ रहा.. क्योंकि इससे मेरे मम्मे भी दब रहे थे और मुझे उसका बड़ा लौड़ा भी साफ़ दिख रहा था।

घर में वह मम्मी की तरह ही खुले गले के कपड़े पहनती है। मम्मी तो घर में ब्लाउज और पेटीकोट ही ज़्यादा पहनती हैं.. पुराने हो चुके कॉटन रूबिया के ब्लाउज में से मम्मी के मोटे-मोटे दूध से सफेद मांसल स्तन देख-देख कर मैं पागल होता रहता हूँ। वहाँ सभी जवान लड़के लड़कियों के ड्रेस को देख, मेरी बहन शरमा रही थी और कहने लगी – भैया, यदि यहाँ यही पहनना पड़ा तो मैं वापस भाग कर घर चली जाउंगी…

भाभी बोलीं- यह खेल नंगा ही खेला जाता है… तभी इस खेल में मज़ा आता है.. क्या तुम्हें मज़ा नहीं आ रहा था? काळी खजूर खाण्याचे फायदे माँ मन ही मन में अंकल साथ देना चाहती थीं.. पर सीधा कह न सकीं। अंकल भी उसके मन की बात समझ गए और उसे चूमने लगा। धीरे-धीरे माँ ने खुद को समर्पित कर दिया था और अब उनका विरोध समाप्त हो चुका था।

बीएफ गर्ल वीडियो

  1. छेद अभी काफी छोटा था, इसलिए थोड़ी परेशानी तो मुझे भी हो रही थी, पर चार-पाँच बार के प्रयास के बाद मेरा पूरा लण्ड उसकी पूरी गहराई में घुस गया।
  2. मैंने अचकचाकर आवाज की दिशा में सिर उठाया तो कोठी की विशाल टेरेस पर मुझे ड्रेसिंग गाउन पहने पिंकी खड़ी दिखाई दी । उसकी मुट्ठियां भिंची हुई थीं और वो आंखों से मेरे ऊपर भाले बर्छियां बरसा रही थी । इंडियन मराठी सेक्सी वीडियो
  3. सुजाता का बदन काफी हल्का सा हो गया था। अभी तक जितने भी मर्द उसे मिले थे सभी में सुनील काफी तगड़ा ओर मजबूत था सुनील से सुजाता पूर्ण तृप्त हो उठती थी। - ओर सुनील को भी वह मजा मिलता था लौकिक जो उसकी पत्नी प्रमिला ने दिया था। मुझे बार-बार ऐसा लग रहा था मानो कोई, मतलब मेरी बहन चोरी छुपे मुझे खिड़की से चुपचाप देख रही है.. !! लेकिन, मैं उसे देख नहीं पाया.. !!
  4. काळी खजूर खाण्याचे फायदे...लेकिन, समय यूँही बीतता गया और मेरी बहन ने चाचा चाची के साथ, बाहर घूमने का प्रोग्राम बनाया और वो उन लोगो के साथ 15-20 दिनों के लिए, घूमने चली गई। एक और बात है ! करण हीना की तारीफ से खुश होकर बोल रहा था,शी इज सेंसिटिव देयर। जब मैंने उसमें उंगली की तो यह जल्दी ही झड़ गई।
  5. सर, आप जरा शशिकांत वाली टेलीफोन कॉल को फिर अपनी तवज्जो में लाइए । हर टेलीफोन कॉल के दो सिरे होते हैं । शशिकान्त वाले सिरे की बाबत मैंने आपको बताया । अब अपने सिरे की बाबत आप मुझे बताइए । तबतक मैं पेसाव करने के बहाने में उसकि वाथ रूम में घुस गया था। तो वो हमें दली तो वो घवरा कर अपनी चूची पर परदा करने लगी तो मैंने कहा क्यों परदा कर रही हो मैं कोई अनजान नही हूं।

देसी सेक्सी एक्स एक्स वीडियो

दोपहर के भोजन के बाद, हम सभी वापस बड़े बिस्तर पर एकत्रित हुए और इस बार बिना नशा किए मैंने अपनी बहन को चोदा, मम्मी भी पापा से चुदवाने के बाद वापस मेरे लंड को खड़ा करने के लिए, चूसने लगी.. !! .. !!

कुछ भी नहीं । वो घटिया आदमी फोन पर कुछ बताना ही नहीं चाहता था । वो तो बातचीत के लिए शाम साढ़े आठ बजे हमें अपनी कोठी पर आने को कह रहा था । यूं दबाव में आकर तो हम कभी किसी अमीर उमरा से मिलने नहीं गए । हम तो उसकी इस गुस्ताखी पर ही भड़क उठे थे कि वो हमें अपने यहां आने के लिए कह रहा था । उम्म्म्म गुरु जी स स्स स्स कितनी पावन है आपकी लार म्म्म्म म… और मैं और कुछ बोले बिना, उनकी लार पी गई.

काळी खजूर खाण्याचे फायदे,और मेरे ज्ञानचक्षु माथुर साहब के शूटिंग रेंज पर खुले जहां कि मेरा हर निशाना खाली गया । तभी मुझे पहली बार महसूस हुआ कि ये शूटिंग किसी अनाड़ी का काम नहीं था । ये शूटिंग किसी अनाड़ी का काम हो ही नहीं सकता था ।

और तभी मैं भी नीचे से अपनी कमरे को उचकाते हुए खलास होन लगा । मैं अपने दानों हाथों से उसके चुतड़ों को पकड़कर अपेन लन्ड पर दवा लिया ।

तुम्हारा मालिक छ: बजे शाम को घर लौटेंगे । मेरी मालकिन बिछावन पर परी-परी बोली। - ओह मैडम आप यह क्या बोल रही हैं। ममैं आपका नौकर हूं। मैं अकचका कर बोला ।ट्रिपल वीडियो सेक्सी फिल्म

लेकिन ...... ये हो क्या रहा है, ये क्या ड्रामेबाजी है ? मैं यहां अपने क्लायंट के बुलावे पर आया हूं लेकिन यहां तो.... मुकेश का चेहरउस समय लाल लाल हो गया था और वह उस समय पूरी ताकत से आन्टी को पकड़ अपने सीने से उसकी गाली पर नोच खसोट धक्का पर धक्का लगा रहा था।

मूझ के रिमा अपनी रूम में जाना चाहती थी क्यो वो मूझसें हमदर्दी जताने के लिए । या केवल चोदने के लिए या मूझमें उसे कोई खास बात नजर आ गयी थी जो वो मेरे साथ वहक रही थी।

मैंने नयना को अपने बिस्तर पर बड़े प्यार से लिटाया और फिर मैं भी उसके बगल में लेट गया और उसके होंठों को चूमने लगा।,काळी खजूर खाण्याचे फायदे पिहू, जोर लगाओ, अन्दर से ठेलो। करण की आवाज में पहली बार मेरा नाम… हीना की आवाज के साथ मिली। गुदा के मुँह पर उंगली अन्दर घुसने के लिए जोर लगाती है।

News