सेक्सी चुदाई वीडियो चुदाई

भोसड़ा की चुदाई

भोसड़ा की चुदाई, सॉरी। स्लिप हो गया था जजमान। लंच नहीं किया बीते तीन दिनों से। देख नहीं रहे मेरी सेहत का क्या हाल हो गया है। तीन दिनों में छः किलो वजन कम हो गया है। अजय टीना के करी या, और कहा- बेटा और क्या-क्या पसंद है तुम्हें? अजय ने अपने लण्ड को एक पल के लिए टीना की गाण्ड पर रगड़ते हुए पूछा।

जय भोलेनाथ की। उसने आते ही डमरू के सुर-ताल के साथ नैना का अभिवादन किया और गौर से उसके सौम्य मुखड़े को देखता बोला जी आया नूं। उसके हाथ में व्हिस्की से लबालब भरा गिलास था। वह कोने की एक खाली मेज पर अकेली बैठी थी। उस वक्त शाम के चार बजे का वक्त था इसलिए वहां भीड़भाड़ बिल्कुल भी नहीं थी। हाल में गिनती के ग्राहक ही बैठे थे।

नेहा- मुझे पागल बना दिया। क्या मैं तुम्हें पागल दिखती हैं? ऐसे ही शर्त लगाते हो जब पूरी नहीं कर सकते.. भोसड़ा की चुदाई मेने उठ के देखा तो नीचे सोफे पे एक पैंटी पड़ी हुई थी दीदी की पैंटी थी दीदी रात में पैंटी नही पहनती थी लेकिन में श्योर नही था कि उसने यह पैंटी यहाँ रखी है या ग़लती से भूल गयी है मेने पैंटी हाथ में ली थोड़ी देर ऐसे ही लिए बैठा रहा फिर वो पैंटी मेने अपनी अंडरवेर के अंदर डाल ली.

साउथ अफ्रीका का सेक्सी पिक्चर

  1. समीर- देख आज तू अपने ही रूम में सो जा हमें सुबह जयपुर भी निकलना है। तू फिर किसी दिन सो जाना मेरे पास..
  2. मैं:उफफफफफफफफफफफ्फ़ शौकत कितने अरसे बाद मेरी चूत मे तुम्हारा लंड आया है, अब तो खुश हो ना मेरी जान अब जब तुम्हारे मन करे मुझे चोद लेना ब्लू फिल्म हिंदी में चलने वाली
  3. एक अलग ही तरह का रोमांच महसूस कर रही थी काजल...उसके दिल की धड़कने उसे अपने कानों तक सुनाई दे रही थी..अंदर से तो वो पूरी नंगी पहले से ही थी..इसलिए उसके खड़े हुए निप्पल टी शर्ट से रगड़ खाकर उसमे ड्रिल करने लायक पैने हो चुके थे.. अब केशव की बारी थी...पर उसकी समझ में नही आ रहा था की वो पूछे भी तो क्या पूछे ...उसकी बहन ने वो काम अभी तक नही किए थे...तो कैसे वो आगे की बाते पूछे..वो पूछना चाहता था की 'दीदी,आपने किसी के साथ कोई संबंध नही रखा,पर क्या आपने आज तक मूठ भी नही मारी..आपको कुछ होता नही है क्या अंदर से...'
  4. भोसड़ा की चुदाई...वह एक उल्टे तवे जैसी रंगत वाला शख्स था, जिसकी उम्र पैंतीस साल से ज्यादा नहीं थी। उसका चेहरा चेचक के गहरे दागों से भरा था और बाएं गाल पर कटे का निशान मौजूद था। उसने एक आखिरी निगाह जानकी लाल पर डाली जो कि बेहरकत हो चुका था और अपने ही खून में नहाया हुआ कुर्सी पर बेहरकत पड़ा था। लेकिन मैं क्या कर सकता हूं देवी जी। इस बार अजय बोला। उसके लहजे में शराफत थी मुझे कराटे नहीं आते। मार्शल आर्ट और कुंगफू भी नहीं आता। ब्लैक बैल्ट की तो मैंने शक्ल भी नहीं देखी। वैसे भी दो-चार लोग तो तुम्हारा कुछ बिगाड़ ही नहीं सकते।
  5. जरा तस्वीर में नजर आ रही इस कयामत को देखकर बताइए मनोरमा जी कि इसकी हंगामाखेज जवानी और खूबसूरती के सामने क्या यह रकम सचमुच बड़ी है? आरती अपने कमरे में पहुँचकर जल्दी से बाथरूम में घुसी और अपने को सवारने में लग गई थी वो इतने जल्दी बाजी में लगी थी कि जैसे वो अपने बाय फ्रेंड से मिलने जा रही हो वो जल्दी से बाहर निकली और वार्ड रोब से एक स्लीव लेस ब्लाउस और एक वाइट कलर का पेटीकोट निकाल कर वापस बाथरूम में घुस गई

सेक्स करने वाली वीडियो

अफफ्फ टीना को समीर से ये उम्मीद नहीं थी। नीचे टीना ने कुछ नहीं पहना था। टीना की गुलाबी कोमल चूत समीर की नजरों के सामने आ गई।

सहगल के टैक्सी में सवार होते ही ड्राइवर ने टैक्सी आगे बढ़ा दी। किधर चलना है पापा जी। टैक्सी ड्राइवर ने उससे पूछा जो कि खुद एक सिख था। तुम एक सच्चे इंसान हो। तुम्हारा किरदार भी मुझे पूरा यकीन है कि तुम्हारे जैसा ही सच्चा होगा। तुम्हारा घराना भी बहुत ऊंचा लगता है। जबकि मैं तो बहुत साधारण सी लड़की हूं, जो तुम्हारे लायक हरगिज भी नहीं हूं। क्या मुझे माफी नहीं मिल सकती?

भोसड़ा की चुदाई,एक औरत को अपने शौहर से चाहिए ही क्या होता है, बस रो जून की रोटी और थोड़ा सा प्यार. इसमे ही वो अपनी जन्नत ढूँढ लेती है और इसके सिवा उसे किसी और चीज़ की चाहत नही होती.

मैने उसकी तरफ बड़े इस सेक्सी स्टाइल मे अपना गाउन/मॅक्सी को अपनी कमर तक उठा लिया और उसकी तरफ शरारत भरे अंदाज़ मे अपनी चूत की तरफ इशारा करते हुए कहा मैं शौकत से कहूँगी कि अब तुम इसके

मैं:तुम्हे मालूम है, मैने उसको अपनी पैंटी दी अपना पानी पोंछ कर, ये कह कर कि वो इसे मेरे याद समझ कर अपने पास रखेமார்வாடி செஸ் வீடியோ

खाना आने तक आरती ने धीरे-धीरे एक पेग खतम कर दिया था और रवि का साथ दे चुकी थी पर रवि ने दो और पेग आर्डर कर दिया। आरती गुस्से से रवि की ओर देखी वो दो पी चुका था फिर से दो क्यों टीना ने नीचे सिर्फ पैंटी पहनी थी। ब्रा पैंटी में क्या लग रही थी टीना। अजय की आँखें चौधिया गईं। अफफ्फ... क्या अनछुई कली थी टीना की चूचियां। अजय तो देखकर मस्त हो गया। जीभ होंट लबलबा गई और चूचियों की निप्पल मुँह में भर लिया।

सख़्त और गर्म बहस थी कि इनायत अपनी आवाज़ की इंतेहा पर था, वो गुस्से से काँप रहा था. बात चीत के ख़तम हो जाने के बाद भी वो काफ़ी देर तक काँप रहा था. मैं भी थोड़ा डर सी गयी थी.

हम लोग मूवी देखने जा रहे थे, इत्तेफ़ाक़ से ये मूवी एक लव ट्राइंगल थी. मैं उस फिल्म की हेरोयिन की तरहा महसूस कर रही थी. ये फिल्म ज़्यादा हिट नही जा रही थी और इसलिए इनायत और मैं लगभग हॉल मे,भोसड़ा की चुदाई गांड के साथ बूर मे भी लंड। आजकल एक चचेरा भाई भी लगा हुआ है दीदींकी गांड के पीछे दोस्तो के साथ।उ बरा रंडीबाज है पक्का दीदी को खायेगा और दोस्तो को भी खिला देगा।

News