रानी मुखर्जी सेक्सी पिक्चर

इंदुरीकर किर्तन इंदुरीकर

इंदुरीकर किर्तन इंदुरीकर, उसका लिंग मेरी योनि में तेज़ी से अन्दर-बाहर होने लगा था और मुझे बहुत मजा आ रहा था। मैं उसके धक्कों पर छटपटाने लगी। कभी टाँगें ऊपर उठा देती, तो कभी टांगों से उसे जकड़ लेती, कभी उसे कस कर पकड़ के अपनी और खींचती और अपने चूतड़ उठा देती। सुरेश को भी बहुत मजा आ रहा था वो भी धक्के जोर-जोर से लगाने लगा था। मीनल अब रोने लगी. जब छूटने की सब कोशिशें बेकार हुईं तो सिसकते हुए लस्त पड़ गई. तब तक मैने उसकी गांड के छेद में मक्खन चुपड़ना शुरू कर दिया था. एक ही उंगली अन्दर जा रही थी. सचमुच बड़ी कसी कुम्वारी गांड है आपकी बेटी की, बहुत मजा आयेगा इसे चोदने मेम. मैंने भाभी से कहा.

प्रेम साधना के पास जाता है और उसका हाथ पकड़ कर अग्नि के सामने लाता है. फिर वो दोनो बैठ जाते हैं. केशव पंडित मंत्रो-चारण शुरू कर देता है. ज़ीरो वॉट का हल्का बल्ब जल रहा था ठीक केशव के सिर के पीछे...और हल्की मिल्की रोशनी काजल के शरीर पर पड़ रही थी...जो धीरे-2 नंगा हो रहा था.

हां में भी बहोत खुश हूँ की हम औरतों के साथ सेक्स करने मे खुल गये. कितना उत्तेजञात्मक होता है जब एक सुन्दर लड़की मेरी चूत रही हो और बाद मे मैं उसकी चूत चूसू. मेने अपनी जिंदगी मे कभी डिल्डो इस्तेमाल नही किया था, पर आज इस्तेमाल करके मुझे मज़ा आगेया. कंचन ने कहा. इंदुरीकर किर्तन इंदुरीकर काजल ने सारे नोटो को सलीके से एक के उपर एक रखकर गड्डी बनानी शुरू कर दी...और एक मोटी सी गड्डी बनाकर उसे अपने कुल्हों के नीचे दबा कर बैठ गयी..

हॉट कॉम सेक्सी वीडियो

  1. दफ़ा हो जाओ तुम सब लोग यहा से. वर्षा और मदन की शादी करा कर भी ग़लती कर ली मैने. निकल जाओ यहा से. केसव पंडित ने कहा.
  2. काजल ने अपनी जांघे भींच ली और अंदर देखने लगी...उसका एक हाथ उपर रेंगता हुआ आया और अपनी ब्रेस्ट को पकड़ कर धीरे-2 भींचने लगा. ट्रक ड्राइवर की सेक्सी वीडियो
  3. और इतने सारे पैसे एक बार फिर से अपनी तरफ आते देखकर काजल तो झल्ली हो गयी...और उसने खुशी के मारे उछलते हुए अपने भाई को गले से लगा लिया.... उसका तो मन किया की राणा के लंड को हाथ में लेकर उसकी मुठ मार दे , और उसकी खुली आँखों के सामने वो दृशय एकदम से आ गया जिसमे उसके कोमल हाथों में राणा का कड़क लंड था और वो उसे आगे पीछे कर रही थी
  4. इंदुरीकर किर्तन इंदुरीकर...मज़े से चूसने लगा. यह मन्ज़र मेरी कल्पना से भी ज्यादा दिलकश था – वहीदा का नंगा जिस्म मेरे सामने, उसकी नंगी चून्चियां मेरी मुट्ठियों में और मेरे होंठ उसके लज़ीज़ रुखसार पर. मेरा मुंह उसके गाल से उसके कान पर पहुँच गया और मैं भाई का लण्ड अब भी मेरे मुंह में था और मैं उनके लण्ड का सुपारा चूस रही थी और एक हाथ से अपनी चूत सहला रही थी।
  5. पायल : क्या बात है भैया एक ही दिन में आप का दिल मुझ से भर गया है अब तो आप मुझ से दूर भाग रहे हो ऑर थोड़ी देर पहले कैसे भाबी के साथ मज़े कर रहे थे. क्या में आप को अच्छी नही लगती अब. हम तीनो ने उससे ज़िद की कि वो हमे बताए की पूरी रात और सुबह होने तक वो कहाँ था. हम सब अपने कान उसकी बातों पर लगा उसकी कहानी ध्यान से सुनने लगे. रवि ने बताया कि उन लड़कियों के रूम से निकलते वक़्त रीता ने उसे आधे घंटे मे लॉन मे मिलने के लिए कहा था.

जानवर और लेडीस का सेक्सी पिक्चर

मुझे बिस्तर पर लिटा मुझे प्यार करने लगे, खुद भी नंगे हो गए, एक-दूसरे को हम चूमने-चूसने लगे और फिर अमर ने अपना लिंग मेरी योनि में घुसा कर दिन के पहले सम्भोग की प्रक्रिया का शुभारम्भ कर दिया।

भाभी के यह विचार सुनकर मुझे मजा आ गया. उत्तेजित होकर मैं अब हचक हचक कर उनकी गांड मारने लगा और झड़ गया. भाभी वैसे ही पड़ी रहीं और मैंने अपने मेहनताने की बदौल उनकी चूत चूस कर उनका रस पी लिया. उन्होंने भी मेरे स्तनों को मसलते हुए मुझे चूमा, कुछ देर लिंग को योनि के अन्दर घुमाया, अपनी कमर को नचा कर और फिर धीरे-धीरे लिंग को अन्दर-बाहर करने लगे।

इंदुरीकर किर्तन इंदुरीकर,में अब वापस उसकी चूत चाटने लगी, साथ ही उस लंड को अंदर बाहर करती रही. थोड़ी देर मे बबिता भी अपने चुतताड उछाल उस लंड का मज़ा लेने लगी, और उसकी चूत ने पानी छोड़ दिया. उसका रज लंड के साथ बहते हुए मेरे मुँह मे आ गया. मेने पहले उसकी चूत खूब चूस कर उसका सारा पानी पिया फिर उस नकली लंड को चाट साफ कर दिया.

अब प्रिया और मैं दोनों ही मदहोशी के आलम में खोते जा रहे थे, मैं खड़ा था और प्रिया उलटी पेट के बल लेट कर मेरा लण्ड चूस रही थी।

मैंने अपना हाथ प्रिया के हाथ पर रख दिया जिस हाथ से उसने अपनी योनि को छुपा रखा था और धीरे धीरे उसके हाथ को सहलाने लगा और फिर मैंने प्रिया का हाथ पकड़ा और उसकी योनि से हटा दिया।प्रियंका चोपड़ा सेक्सी सेक्सी

और अपना नाम सुनते ही काजल का पूरा बदन झनझना उठा...और उसने अपने प्यासे होंठ तेज़ी से अपने भाई की तरफ बड़ा दिए.. रवि पहले तो धीरे धीरे गांद मारता रहा फिर जैसे ही उसने रफ़्तार पकड़ी मुझे विश्वास नही हुआ कि मेरा बेटा इतना मोटा और लंबा लंड झेल सकता है.

मैं थोड़ी देर आराम करने के बाद उठ कर पेशाब करने चली गई, पर बाथरूम में मैंने आईने में खुद को देखा तो सोचने लगी कि यदि कोई मर्द मुझे इस तरह से देख ले तो वो पागल हो जाएगा।

और उसके बाद केशव ने 3 बार और पत्ते बाँटे ...और हर बार काजल के पत्ते भारी थे...और हर बार उसके पास चाल खेलने लायक ही पत्ते आ रहे थे...कभी पेयर ...कभी कलर...कभी सीक्वेंस ...,इंदुरीकर किर्तन इंदुरीकर खैर… इसी तरह वो उस आदमी से बातें तो करती पर थोड़ा दूर रहती, क्योंकि उसे डर था कहीं कोई गड़बड़ी न हो जाए।

News