आधार कार्ड कैसे देखें

बाथरूम में नंगी

बाथरूम में नंगी, मुझे लगा कि कहीं नशे में लुढ़क न जाये और रात का मज़ा ही किरकिरा हो जाये… मैंने मोबाइल किनारे रखा और उसे थाम लिया। रानी और सोनिया की ये फोटोज़ किसी का दिल जला रही थी तो किसी के दिल में बदले की आग लगा रही थी। कोई था जो रानी और सोनिया की इस खुशी से ना खुश था।

कोमल और राज को कोमल ने एक रूम दे दिया था। राज को इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नही थी यहां कोमल अपनी दीदी के सामने उसके साथ एक ही रूम शेयर करगी। लेकिन अभी तो राज को मालूम ही क्या था। नाभि को गीला करके मैं वहाँ उतर आया जो मेरी क्या हर मर्द की मंज़िल थी। आज, कल की तरह बाल नहीं थे, बल्कि उन्हें बड़ी नफासत से कुतर दिया गया था और अब उनके बीच की त्वचा भी स्पष्ट हो रही थी।

घर पहुँचते ही गिरधारी अपनी कमरे मैं चला गया। जहां पर गिरधारी की बीवी सरिता सो रही थी। घर का दरवाजा रानी ने खोला था। वो अभी भी पढ़ रही थी। जब गिरधारी ने डोर बेल बजायी तो दरवाजा खोलने आ गयी। बाथरूम में नंगी अगली सुबह मेरी आँख ८ बजे खुली तो मैंने देखा की दीदी का बैग टेबल पर रखा है मतलब दीदी कॉलेज नहीं गयी थी. मैं फ्रेश हुआ और नीचे ड्राइंग रूम में चला गया. रश्मि दीदी सोफे पर बैठ कर टीवी पर न्यूज़ देख रही थीं. मुझे फिर रात की बात याद आ गयी और फिर से मुझे गिल्ट फील होने लगा.

भालाफेक माहिती मराठी

  1. वह ठहरा बेदिमाग जानवर सा… क्या भरोसा एकदम जोश में आकर सांड की तरह जुट जाये। तो समझो कि फाड़ के ही रख देगा।’
  2. रिशू मोनिका के उपर से उठ रश्मि की जांघों में बैठ गया. रश्मि की चूत को निहारते हुए वह एक हाथ में अपने लंड को थाम कर दूसरे हाथ से वो रश्मि की चूत को सहलाने लगा. मुंबई राजश्री डे चार्ट
  3. आहिस्ता आहिस्ता आंटी नीचे को आते हुए दीदी की दोनों जाँघों की दरम्यान में आ गई और उनकी चूत के ऊपर एक जोर का चूमा किया. अगले 20 मिनट के सफर में लड़कीं ना जाने कितनी बार पानी छोड़ी। उसके पैरों के नीचे का बस का फ्लोर बिल्कुल गीला था। जब राज ने मंगल से उस पेड जैसे दिखने वाले कपड़े के बारे में पूछा तो मंगल ने बोला।
  4. बाथरूम में नंगी...मैं चुपचाप उठ कर ऊपर आ गया और नीचे देखने लगा. १० मिनट तक रिशू टीवी देखता रहा फिर उसने बेडरूम का डोर नाक किया. दीदी जाग रही थी. उन्होंने अन्दर से पुछा कौन है. जो पेट में था वह सब निकल गया था और पीछे से उसने चंदू को सुना था जो अपने चेले पर बरस रहा था कि उसने मुंह में ही क्यों निकाल दिया, वह कोई अंग्रेज़ थोड़े थी।
  5. तभी दरवाजे की घंटी बजी. ये घंटी मनीष ने बजाई थी जो अपनी बहन मोनिका को वापस लेने आया था. रश्मि ने जल्दी से एक गाउन पहना और जाकर दरवाजा खोला. मनीष ने रश्मि को किस करते हुए पुछा... ये सुनते ही, मैं तुरंत उठा और उसकी फ़ुद्दी से लण्ड निकाला तो देखा के चूत बिल्कुल सूज के टमाटर की तरहा लाल हो गई है और उसका छेद खुला का खुला रह गया है।

1 मीटर में कितने सेंटीमीटर होते है

इतनी नादान नहीं थी कि समझ न सकती… जो वह नहीं कर सकती थी वह रानो कर रही थी, वह सोनू का लिंग चूषण कर रही थी।

रानो को चंदू ने एक झटके से आगे धकेला कि वह भी उनके पास बिस्तर पे आ टिकी। उसके बोलने से वह उस भभूके की महक को महसूस कर सकते थे जो बता रहे थे कि वह शराब के नशे में है। डबु हां यार मे तेरी दीदी की कैफ्री नीचे कर लंड डाला था। तु सच कह रहा है। यार तू दीदी वीडियो क्यों नहीँ बनता

बाथरूम में नंगी,खाना खाकर हम फिर से ऊपर आ गए तब रिशू बोला अबे लोडू तुझे क्या हुआ है बे. बोल रहा था की यही रुकुंगा तो क्यों ऊँगली कर रहा था बे.

राज कोमल को एक तक देखता ही रह गया। कोमल एक शर्ट मे थी। उसके नीचे कुछ भी नही पहना था। एक दम एक्सपोज़ में थी। कोमल अपने मासूम चेहरे के साथ साथ बहुत ही सेक्सी लग रही थी।

मैं उनके पास बैठ कर नर्म स्पर्श से उन्हें सहलाने लगा। वह गौर से मुझे देखती ठंडी ठंडी साँसे लेती रहीं।लोक प्रशासन से आप क्या समझते हैं

फिर गाण्ड को दोनों साइड में फैला कर, एक ही झटके में पूरा अंदर घुसा दिया और बिना रुके तेज़ी से चोदने लगा। दीदी बोली, थैंक यू पर एक बात बताओ तुम्हारी उम्र तो मेरे बराबर है तो दीदी क्यों कहते हो, नाम से पुकारा करो मुझे. ये वो ही बात थी जो कुछ देर पहले रिशू ने दीदी से कही थी.

रिक्की ने कुछ जवाब नहीं दिया और ना ही उसने मुझसे दूर हटने की कोशिश की. मैने उसकी चूचियों पे हाथ रखते हुए बोला, ज़रा स्कर्ट उतार.

आते ही, गुलबदन ने मुझे पकड़ा और कहा – अब तो मैं घर आ गई हूँ, चलो ना रूम में… मैंने इतने दिन से अपने आपको, तुम्हारे लिए रोक के रखा है… अब मुझ से बर्दाशत नहीं होता… जल्दी से मुझे चोद के, मेरी चूत की आग को बुझाओ…,बाथरूम में नंगी आंटी ने पीछे हाथ ले जाकर दीदी के पजामे को नीचे को खींचते हुए उनके चूतड़ों को नंगा कर दिया. दीदी ने थोड़ा ऊँची होकर आंटी को उनका पजामा उतारने दिया और फिर अपनी नंगी चूत को आंटी की चूत के ऊपर रगड़ने लगी

News