बहुत ही सेक्सी वीडियो

बड़े दूध वाली फोटो

बड़े दूध वाली फोटो, छन्डीमल: तू घबरा क्यों रही है मेरी जान दो मिनिट रुक तो सही….फिर देखना कैसे तेरी चूत मे लंड डाल कर तेरी चूत की गरमी निकालता हूँ… बिंदिया तो मानो जैसे किसी और ही दुनिया में पहुँच गई हो। उसका बदन रह-रह कर झटके खाने लगा और उसकी चूत से तो जैसे पानी का सैलाब बह निकाला।

करीब 10 मिनट तक दोनो एक दूसरे की चूत पे कहर डालती रही और फिर दोनो ही एक साथ झड़ने लगी और कमरस के चटकारे लेने लगी. जिस्म की आग थोड़ी ठंडी हो चुकी थी. ऋतु को थोड़ी परेशानी हो रही थी, रवि फिर पोज़िशन बदलता है, खुद नीचे आ जाता है और ऋतु को अपने उपर कर लेता है. अब ऋतु आसानी से उसका लंड चूस पा रही थी.

‘बस एक ड्रिंक और , फिर मैं सोने जा रहा हूँ, कल कॉलेज भी तो जाना है’ बोल कर रवि फिर 3 ग्लास बनाता है और इस बार रमण का ग्लास पटियाला बना देता है. बड़े दूध वाली फोटो सुनीता, पे विमल के साथ हुए हादसों का धीरे धीरे प्रभाव पड़ रहा था, ममता की भावना के पीछे, एक अनोखी भावना जनम ले रही थी, जिसका शायद कोई नाम नही था, एक ऐसी अनुभूति, जो वासना से बहुत परे थी, पर उसका तालुक जिस्मो के मिलन से ज़रूर था.

डॉक्टर एक्स एक्स एक्स

  1. बेला: दरअसल बात ये है दीदी कि, वो आज मैं उस लड़के सोनू के साथ नदी पर गयी थी…..वहाँ पर जब वो नहा रहा था. तब उसकी धोती गीली होकर उसकी जाँघो से चिपक गयी…..और उसका वो ओ….मुझे शरम आती है दीदी……….
  2. दोनो एक दूसरे की आँखों में बढ़ती हुई चमक को निहार रहे थे, दो जिस्म एक हो रहे थे और दोनो के अंदर ही एक ऐसे आनंद ने जनम ले लिया था जिसका शब्दों में वर्णन करना असंभव है. एक्स एक्स बंगाली बीएफ
  3. विमल तैयार होता है, उसकी आँखों में एक तड़प बसी हुई होती है, जिसे देख सोनी का दिल रो पड़ता है. वो विमल को तड़प्ता हुआ नही देख सकती थी. जैसे ही सोनू को पता चला कि दीपा अब झड़ने वाली है.. उसने अपने धक्कों की रफ़्तार को और बढ़ा दिया और दीपा की चूत से लावे की नदी बह निकली। उसका पूरा बदन ज़ोर-ज़ोर से काँपने लगा और कमर तेज़ी से झटके खाने लगी.. दीपा बुरी तरह झड़ी थी। अपने पूरे जीवन उसे ऐसे सुख की अनुभूति नहीं हुई थी।
  4. बड़े दूध वाली फोटो...क्या गलत कहा है भइया इसके बदले के चक्कर में हमारा पूरा परिवार बिखर गया ,आप को इतनी तकलीफ हुई ,पूर्वी का ….भइया इसे तो मैं जान से मार देती लेकिन क्या करू आप इससे इतना प्यार जो करते हो दीपा की 32 साइज़ की चूचियाँ उछल कर बाहर आ गईं। दीपा अपनी साँसें थामे.. आने वाले पलों का इंतजार कर रही थी। उसने अपने दोनों हाथों से अपने सर के नीचे रखे तकिए को दबोच रखा था..।
  5. ये देखते हुए रघु ने एकदम से बेला के लहँगे के ऊपर से उसकी चूत को अपनी मुठ्ठी में भर कर ज़ोर से मसल दिया। बेला को एक जोरदार झटका लगा.. मानो उसके पूरे बदन में बिजली सी कौंध गई हो.. उसके आँखें मस्ती में एकदम से बंद हो गईं, आह.. रघु ये.. तुम ठीक नहीं कर रहे आहह.. ओह्ह छोड़ दो मुझे..। पूर्वी ने जहा मेरे सीने में अपना सर रख लिया था वही निशा ऊपर उठाकर मेरे सर को दबाने लगी,मेरा सर अब उसकी गोद में था….

एक्स एक्स एक्स इंडियन हॉट

बेला दीपा उसके पीछे से खिसक कर उसकी बगल में आकर बैठ गई और दीपा को उसके कंधों से पकड़ कर धीरे-धीरे नीचे चटाई पर लेटा दिया और खुद उसकी बगल में घुटनों के बल बैठ गई।

उसके चेहरे पे हसी देख रमेश की जान में जान आती है और मायूस सा बस पूल के किनारे टेक लगा कर खड़ा हो जाता है.सोनी एक ग्लास में वाइन डालती है और रमेश की तरफ देखती है तो उसके मायूस चेहरे को देख खिलखिला कर हँस पड़ती है. ये कहते हुए, रघु ने नीलम की तरफ देखा और नीलम ने अपने दोनों हाथ चूत की ऊपर ले जाते हुए.. चूत की फांकों को खोल कर फैला दिया.. जिससे नीलम की चूत का गुलाबी छेद खुल कर उन दोनों के आँखों के सामने आ गया।

बड़े दूध वाली फोटो,सोनू को ध्यान आया कि वो चलते हुए.. बहुत आगे निकल आया है और अगर बारिश तेज हो गई, तो वो इतनी ठंड में गीला हो जाएगा। उसके आगे चल रही बंजारन भी बारिश शुरू होते ही तेज़ी से चलने लगी और सोनू भी तेज़ी से चलने लगा।

ऋतु के इस आक्रमण से रमण अंदर तक हिल जाता है, उसकी बीवी सुनीता भी बहुत कामुक है, पर उसने कभी इतना आक्रामक रूप नही दिखाया था जो आज ऋतु दिखा रही थी.

रमण अचानक अपना हाथ ऋतु के स्तन पे ले आता है तो ऋतु को एक झटका लगता है. वो रमण से अलग हो कर बैठ जाती है.देवर भाभी के सेक्स पिक्चर

विमल के जिस्म की प्यास को भड़काने का इस से अच्छा उपाय वो सोच नही पायी थी. और पिछले दिनो में उसके और सोनी के बीच जो हुआ था, उस से सॉफ जाहिर था कि सोनी ज़यादा दिन लंड के बिना नही रह पाएगी. रमण को समझ नही आ रहा था उस दिन तो ऋतु ने इतनी बेइज़्ज़ती करी आज ये रंडीपना इतने प्यार से क्यूँ दिखा रही है.

ठाकुर ,जो की काजल की मा की हत्या का दोषी था ,कैसे काजल उसके साथ भी ऐसे मजे ले सकती थी ,हा अब ये कहते हुए मुझे जरा भी संकोच नही की वो एक रंडी है ,उसने ऐसे ही मजे अजीम और खान के साथ भी लिया होगा..

कौन से रास्ते पे जाए उसे समझ नही आ रहा था. क्या सोनी के प्यार को स्वीकार कर ले या फिर अपनी रूप की देवी कामया को पाने की कोशिश करे. उसे कुछ समझ नही आता और दो घंटे ऐसे ही बीत जाते हैं. उसके मोबाइल पर कामया का फोन आता है तो वो घर के लिए निकल पड़ता है.,बड़े दूध वाली फोटो इसलिए चन्डीमल से कह कर बेला ने अपने पति को दुकान पर लगवा दिया था और चन्डीमल ने भी बेला के पति को खूब फटकारा था, जिससे वो काफ़ी हद तक सुधर गया था।

News