काले लंड की चुदाई

মাকে চুদার ভিডিও

মাকে চুদার ভিডিও, शाज़िया के मुँह से रज़िया बीबी और ज़ाहिद के जिन्सी ताल्लुक की डीटेल सुनते हुए नीलोफर की प्रेगेनेंट चूत और जमशेद का लंड भी गरम हो उठे . लेकिन तुमने मुझे फिर आगे बताया कि बाबा कह रहे हैं यदि मैं 2 साल के अंदर इस खानदान को वारिश नहीं दे पाई तो फिर दुनिया की कोई ताकत नहीं है जो इस वंश को आगे बढ़ा पाए ।

क्योंकि उसने नजारा ही कुछ ऐसा देखा था उसने देखा था कि उसका बाप बेड पर खड़ा होकर उसके दोनों तरफ पैर रखकर धीरे-धीरे नीचे की तरफ बैठ रहा है और उसका काला लटकता हुआ लंड धीरे-धीरे उपासना को अपने चेहरे की तरफ आता हुआ दिखाई दिया था । मगर सोई किस्मत कि रज़िया बीबी अपने बेटे के लंड को यूँ छुप छुप कर देख तो सकती थी.लेकिन इस से आगे वो कुछ भी करने से मजबूर थी.

रज़िया बीबी के मुँह की गर्मी से दुबारा ज़िदगी पाते ही ज़ाहिद के लंड में जोश आया. और वो नीचे से झटका मारते हुए अपनी अम्मी के मुँह में फँसे हुए लंड को मज़ीद रज़िया बीबी के हलक में ठूंसते हुए सिसकार कर बोलने लगा हाईईईईईईईईई चूस लो चूस, लो ओहूऊओ अम्मिईीईईईईई चूऊस लो, मेरा लंडन्न्नन्न्नन्नन्न्न মাকে চুদার ভিডিও पूजा ने भी शर्म से अपनी आंखें बंद कर ली और हल्का सा मुंह खोल दिया लेकिन केला मोटा था जिस वजह से उसके होठों में ही फस गया ।

हिंदी सेक्सी व्हाट्सएप वीडियो

  1. शाज़िया: भाई में कोशिश तो करती हूँ मगर सुबह आँख ही नही खुलती… प्लीज़ मुझे स्कूल उतार दो ना मेरे अच्छे भाई, वरना मुझे बहुत देर हो जाएगी और मेरे स्कूल का प्रिन्सिपल मुझ पे गुस्सा हो गा.
  2. रज़िया बीबी ने अपनी चूत को फिर पुराने तोलिये से सॉफ किया.और अपना अंडरवर और शलवार वापिस पहन कर बिस्तर पर आ गई. গপাগপ ভিডিও
  3. सोमनाथ का मन हुआ कि उपासना को बेड पर पटक कर चोद ही दें लेकिन उसने सोचा कि बना बनाया खेल कहीं बिगड़ ना जाए इसी डर से वह चुप खड़ा हो गया । आज अपनी अम्मी की गुदाज छातियों को अपनी सख़्त जवान छाती से चिमटा पा कर ज़ाहिद का लंड मज़ीद सख़्त हो गया.
  4. মাকে চুদার ভিডিও...अभी अपनी सहलवार और ब्रेज़ियर में आधी नंगी रज़िया बीबी शीशे (मिरर) के सामने अपने बड़े बड़े मम्मो का दीदार ही कर रही थी. कि इतने में रज़िया बीबी का बिस्तर पर पड़ा मोबाइल फोन रिंग करने लगा. धर्मवीर - बेटा शालिनी जब भगवान का दिया हुआ समंदर है हमारे पास तो उसमे से एक बूंद किसी गरीब प्यासे को देदो तो आपका कुछ नहीं घटता बल्कि उस बेचारे का मन खुश हो जाता है और वो आपको दिल से दुआए देता है ।
  5. फिकर ना करो जान मैं तुम को आज तुम्हारी गान्ड मार का वो मज़ा दूँगा जिस का तुम ने कभी जिंदगी में तसव्वुर भी नही किया हो गा ये कहते हुए ज़ाहिद नीचे झुका. और शाज़िया की गान्ड के पीछे लेट कर अपनी बहन की गुदाज और मोटी गान्ड की पहाड़ियों को अपने होंठो से चूमने और चाटने लगा. जिस की वजह से रज़िया बीबी की गान्ड के सुराख पर फिरती हुई ज़ाहिद की उंगली पहली बार उस की अम्मी की कंवारी गान्ड के छेद को खोलते हुए थोड़ी सी गान्ड के अंदर घुस गई.

मुंबई मेट्रो सट्टा किंग

सलमान - लेकिन फिर भी मैम आपके बारे में मै ऐसा नहीं बोल सकता । आपकी दोस्ती से ज्यादा मुझे आपकी इज्जत प्यारी है ।

ज्यों ही ज़ाहिद ने शाज़िया को ले कर उस स्कूल के सामने रुका तो उस के साथ ही एक स्कूल वॅन आ कर खड़ी हुई. जिस में से स्कूल के बच्चे और दो टीचर्स उतर कर बाहर आई. हाईईईई सच पूछो तो,ऐसी बेटी किसी खुश नसीब माँ को ही मिलती है, जो बेटी के साथ साथ बहू और सोतन भी बन जाए, और इस के साथ साथ में शायद इस दुनिया की वहीद माँ हूँ गी, जिस का अपना ही सगा बेटा, ना सिर्फ़ दामाद भी हो और शोहर भी रज़िया बीबी ने अपने बड़े मम्मो को अपने बेटे के जिस्म से साथ रगड़ते हुए जवाब दिया.

মাকে চুদার ভিডিও,इस पर उपासना ने पलटवार करते हुए कहा - पापा जी इस तरह बोल कर आप मेरी बेइज्जती कर रहे हैं ।आप चिंता ना करिए मैं आपका वजन आराम से झेल सकती हूं ।

सोमनाथ अपनी बेटी के बारे में ऐसी बात सुनकर गरम हो रहा था क्योंकि उसने भी देखा था किस तरह उपासना पूरा लंड खा गई थी।

अगर आप को किसी किस्म का मसला है तो, क्यों ना लेडी डॉक्टर से बात कर के में आप का अबॉर्षन करवा दूं अम्मी अपनी अम्मी की गिरती सेहत देख कर ज़ाहिद बहुत परेशान हुआ. और उस ने अपनी अम्मी रज़िया बीबी को लेडी डॉक्टर से चेक अप भी करवाने की कॉसिश करते हुए कहा.आज का मौसम कैसा रहेगा भाई

इसीलिए स्टोर से बाहर आ कर ज़ाहिद ने खामोशी के साथ अपनी मोटर साइकल स्टार्ट की. और अपनी बहन शाज़िया को साथ ले कर अपने घर की तरफ चल पड़ा. फिर हॉस्पिटल वालों ने अपने पेपर वर्क के बाद रज़िया बीबी और उस के पेट में मुर्दा जनम लेने वाले बच्चे की डेड बॉडी ज़ाहिद के सुपर्द कर दी.

ज़ाहिद इस वक्त अपनी बहन शाज़िया के बिल्कुल सामने खड़ा था.और उस का लंड और शाज़िया के चेहरे के दरमियाँ कुछ इंच का ही फासला था

इस बिना पर जमशेद जानता था. कि आज कल कंप्यूटर की फील्ड में बाहर के मुल्क में काफ़ी जॉब्स अवेलबल हैं.इसीलिए वो अक्सर घर में बैठ कर ही दूसरे देशों में ऑनलाइन जॉब्स अप्लाइ करता रहता था.,মাকে চুদার ভিডিও अपने भाई के दाँत अपने निपल्स पर लगते ही शाज़िया सिसकी: अहह,उफफफफफफफफफ्फ़ मेरे निपल्स को तो ना काटो ना भाइईईईईईईई,निशान पड़ जाएँगे .

News