चोदने वाली वीडियो चोदने वाली वीडियो

বাজার সেক্স ভিডিও

বাজার সেক্স ভিডিও, नही वो ज़रूर आएगी… मैने कूवोल्गी की तरफ देखा और अगले ही पल रूम की कल्लबेल्ल बज उठी-सलोनी ने जाकर दरवाज़ा खोल दिया और नेहा कमरे के अंदर आ गयी और बेहद नर्वस होकर हम तीनो की तरफ देखने लगी-मुझे राज सर ने निशा मॅम के पास भेजा है ! उसने मेरी तरफ देखा. जूते चाटने के बाद मैं उठाने लगी तो राज ने लगभग डाँटने वाले अंदाज़ मे कहा- ठीक से चतो जूते.जब तक मैं ना कहूँ चाटती रहो-नशा करने की कुछ तो सज़ा मिलनी ही चाहिए तुम्हे.

''आज भी होगा और आयेज भी.....आज अगर तुमने कर दिया तो ऐसे पागल हो जाओगे जैसे की कोई कुत्ता कुत्ति की सूंघ लेके हो जाता है......हमेशा मौका ढुंढोगे मुझे पकड़ने का.....ये बात मेरी तरफ से पक्की है...'' सरला ने उनकी जुड़ी हुई उंगली को मूह में दबोच के उसपे जीभ चालनी शुरू कर दी. चूची मसलते हुए मैंने दीदी से बोला- तुम्हारी चूचियों का जबाब नहीं, बड़ी मस्त मुस्म्मियाँ हैं। मन करता है कि मैं इन्हें खा जाऊँ।

मेरे ख्याल से इस सारे प्रकरण में अंकल का कोई दोष नहीं था। मैं जानती थी कि मेरी अम्मी शाज़िया जो 34 साल की जवान और खूबसूरत औरत हैं.. उनके साथ जो हो रहा था.. वह मेरे साथ भी कभी भी हो सकता है.. लेकिन आज ही के दिन यह सब हो जाएगा.. मैं नहीं जानती थी। বাজার সেক্স ভিডিও ‘ठीक है लेकिन जल्दी चोद लो प्लीज, बहुत रात होने वाली है।’ फिर मैंने लंड को अपने एक हाथ से पकड़कर चुत के मुंह पर रखा और उसे धक्का देने का इशारा किया।

चोदता हुआ वीडियो

  1. अब आगे की कहानी सखी भाभी की ज़ुबानी बतानी पड़ेगी. क्योंकि ये हिस्सा मैने नही देखा. ये उन्होने मुझे बताया.
  2. उस चुदासी नंगी माँ ने अपने नंगे जवान बेटे का हाथ पकड़ा और सीधे बिस्तर की ओर बढ़ चली। उसने अपने शरीर को सुखाने के बारे में सोचा तक नहीं। बिस्तर पर जाकर पीठ के बल जा लेटी और अपनी टांगें चौड़ी करके बाहें फैलाकर बोली- आ मेरे बच्चे, अब मुझे चोद… ब्लू हिंदी सेक्स
  3. पापा- टीवी पर हमने न्यूज़ देखा है.. तुम परेशान मत होना। हम सब हैं तुम्हारे साथ और कल हम सब आ रहे हैं और बेटा.. दो टिकट एक्स्ट्रा भेज देना.. तुम्हारे चाचा-चाची भी तुमसे मिलना चाहते हैं। मैंने राहत की सांस ली। डॉली मेरे सीने से लगी थी.. उसके आंसुओं ने और उस कमरे की हालत ने बहुत कुछ बयाँ कर दिया था।
  4. বাজার সেক্স ভিডিও...'' अच्छा तो तूने पिच्छली बार मुझे क्यों नही बताया...कब से चल रहा है..3 दिन पहले ही तो हम साथ थे तब तो तूने कुच्छ नही कहा...'' मैं और कबीर अन्दर जाकर सोफे पर बैठ गए, कबीर नदीम को एक तरफ लेकर गया और धीरे से उससे बात की- यार नदीम, मेरी एक हेल्प कर न?
  5. डॉली अपने घर चली गई। आज बहुत दिनों के बाद मुझे नींद आई थी। शादी वाला दिन भी आ चुका था। आज एक वादे को निभाना था। अपने लिए ना सही.. पर आज अपने प्यार के लिए मुस्कुराना था मुझे.. सुबह-सुबह मैंने शेविंग कराई.. बाल ठीक किए और डॉली की गिफ्टेड शर्ट और पैंट को ठीक किया। जब बाजी ने मुझे ऋतु की फुद्दी की तरफ परेशानी से देखते हुये पाया तो तो बाजी ने कहा- आलोक, परेशानी की कोई बात नहीं है। ये सब नार्मल है। तुम चलो अपने कपड़े पहनो मैं देखती हूँ…

સેકસી વીડિયો ક્લિપ

मुझे दीदी की ब्रा से दीदी की चूचियों के आधे-आधे दर्शन भी हो रहे थे। फिर मेरी आँखें दीदी के पेट और उनकी दिलकश नाभि पर जा टिकीं। दीदी की पैन्टी इतनी टाइट थी कि मुझे उनके पैरों के बीच उनकी चूत की दरार साफ़-साफ़ दिख रही थी। उसके साथ-साथ दीदी की चूत के होंठ भी दिख रहे थे।

उन दिनों मेरे पति दुबई से छुट्टी पर आये हुए थे, 38 की उम्र में वैसे तो मुझे दो तीन बच्चों की माँ बन जाना चाहिये था लेकिन ऐसा नहीं हुआ, मेरी सिर्फ एक 18 साल की बेटी फ़ातिमा ही थी और इसकी वजह है मेरे पति की दूरी! ''सूटकेस खोल के दिखा फिर बताता हूँ.'' राजू की नज़र के ठीक सामने कम्मो का पेट था. आधी खुली आँखों से वो उसके पेट को देख रहा था. हेडएक कम हो गया था पर दिमाग़ ठीक से फोकस नही था.

বাজার সেক্স ভিডিও,मैं समझ गयी कि वो क्या चाहता है-मैं उसके सामने घुटनो के बल बैठ गयी-उसने अपनी पॅंट की ज़िप खोलकर उसमे से अपना खड़ा हुआ लिंग बाहर निकाला और मेरे दोनो गालों पर बारी बारी से उसे फिराया और फिर उसे मेरे होंठों पर रखते हुए बोला-चल इसे अपने मूह मे लेकर इसकी खिदमत मे लग जा.

बुआ बस हल्की आवाज में आहह… उन्म्मह… की आवाज कर रही थीं, लेकिन अपनी आँखों को बंद करके लेटी रही। फिर मैं उठा और बुआ की शलवार को टाँगों से निकाल दिया और बुआ को नीचे से नंगा कर दिया और बुआ की टाँगों को खोलकर बीच में बैठ गया और अपने लण्ड को बुआ की फुद्दी पे जो कि बुरी तरह से गीली हो रही थी रगड़ने लगा।

कृष्णा- लेकिन तुझपर जो उंगली उठाएगा उसका मैं हाथ तोड़ दूँगा. जिसने भी तेरे बारे में कुछ बोला साले की ज़ुबान काट दूँगा.બીપી વીડીયા ગુજરાતી

कार से बाहर निकलो और अपना ड्राइविंग लाइसेन्स दिखाओ इनस्पेक्टर भी इस हाथ आए सुनहरे मौके को हाथ से नही जाने देना चाहता था. ऊम्म्म्म्हहह… कर्नल के सुपाड़े पर अपने होंठ सरकाती हुई वोह गुरार्यी- अंदर घुस गया… अपने मुँह में उस सुपाड़े को सोखते हुए कोमल ने बोलने की कोशिश की। फिर कोमल अपने होंठों को उस विशाल लण्ड की छड़ पर और नीचे खिसकाने में लग गयी।

मैं और इंतज़ार नहीं कर सकता। मैं बहुत उत्तेजित हूँ, मेरा लण्ड चूसो… सुनील ने सिर्फ़ अपने आनंद का ख्याल करते हुए कहा।

डॉली ने मेरे गले से लग कर मुझे बधाई दी और फिर मैं पास रखी कुर्सी पर बैठ गया.. और डॉली के मम्मों को महसूस करने लगा.. मेरा लौड़ा खड़ा होने लगा था।,বাজার সেক্স ভিডিও सुनील ने उसे वापस अपने लण्ड पर जोर देकर झुका दिया। इस जबर्दस्ती से कोमल फ़िर से रोमाँचित हो उठी। सुनील गुर्राया- बकवास बंद करो और मेरा लण्ड चूसो…

News