मिया खलीफा पोर्न स्टार

तमिल एक्स एक्स एक्स

तमिल एक्स एक्स एक्स, दोनो माँ बेटा अपनी चुदाई से काफ़ी थक चुके थे. इसीलिए फिर कुछ देर इधर उधर की बातें करने के बाद दोनो को नीद आ गई.और दोनो माँ बेटा एक प्यार करने वाले मियाँ बीवी की तरह एक दूसरे की बाहों में ही सो गये. उपासना पूजा के कंधे पर हाथ मारते हुए हंसते हुए बोली- देख तो अपनी बड़ी बहन को कुत्तिया बोल रही है तुझे पता है जब तू चलती है तो किसी मस्तानी हथिनी की तरह तेरी भारी गांड गांड ऐसे हिचकोले लेती है जैसे रात भर लंड खाकर उठी हो।

ये सुबह सुबह चाय पीते वक्त भाई का लंड क्यों और किस के लिए इतना अकड कर खड़ा है ज्यों ही कमरे के बाहर से शाज़िया की नज़र अपने भाई के लंड पर पड़ी. तो उसे अपने भाई का लंड यूँ खड़ा देख कर हैरत हुई. अपनी छोटी बेटी के मुह से ऐसी भाषा सुनकर सोमनाथ को यकीन ही नही हुआ पर धर्मवीर ने बात संभालते हुए कहा - सोमनाथ जी इन दोनों को नशा हो गया है बियर पीने से , शायद पहली बार पी है इसलिए ।

इसीलिए जमशेद के लिए ये सुनहेरी मोका था. जब वो अपनी बहन से अपनी बात मनवा कर उस की मोटी गान्ड की गहराइयों की सैर कर सकता था. तमिल एक्स एक्स एक्स क्या बताऊ यार, भाई ने पूरी रात सोने नही दिया शाज़िया ने नीलोफर के साथ ही बिस्तर पर बैठ कर अपनी सहेली को जवाब दिया.

அத்தை செக்ஸ் கதை

  1. बहन अगर टाइम हो तो मेरे साथ ज़रा मार्केट तक चलो गी,क्यों कि मुझे कुछ चीज़े लेने में तुम्हारे मशवरे की ज़रूरत पड़े गी रज़िया बीबी की पड़ोसन ने घर का गेट खुलते ही रज़िया बीबी से रिक्वेस्ट की.
  2. ओह ज़ाहिद्द्द्द्दद्ड मेरी जानंणणन् ज्यों ही ज़ाहिद की गरम ज़ुबान रज़िया बीबी की गोश्त से भरी पीठ से टकराई. तो रज़िया बीबी सिसकारने लगी. सेक्सी पिक्चर वीडियो मराठी
  3. उस वक्त तक नीलोफर ऊपर वाले कमरे में जब कि शाज़िया अपने भाई ज़ाहिद के कमरे में सुहाग की सेज पर बैठ कर अपने अपने दूल्हा भाइयों का इंतिज़ार कर रही थी. रज़िया बीबी बाथरूम में मुँह धो कर बाहर आई.मगर काफ़ी देर बिस्तर पर लेटा रहने के बाद भी रज़िया बीबी की तबीयत ठीक नही हुई.
  4. तमिल एक्स एक्स एक्स...उपासना चिल्लाते हुए बोलने लगी - मैं मजबूर थी कल रात अपने ससुर के साथ सोने के लिए इनके वंश की वजह से । लेकिन ये कैसा ढोंग है कि आज एक सगा बाप अपनी मान मर्यादा भूल गया । ये तक भूल गया कि मैं उसकी बेटी हूं । असल में शाज़िया को पता था कि इस तरह के मज़ाक अक्सर लड़कियाँ सिर्फ़ और सिर्फ़ अपनी सहेलियों से ही करती हैं.
  5. दोस्तों ऊपर से नीचे तक मेहंदी में रची हुई उपासना शीशे के सामने खड़ी थी । उसकी गांड पीछे को निकली हुई थी और छातियां आगे को निकली हुई थी । हाईईईईईईईई अगर मेरा भाई मेरी फुद्दि में अपना लंड डाल कर मुझे अपनी बीवी का दर्जा दे सकता है, तो फिर वो अम्मी को चोद कर उन्हे मेरी सौतन भी बना सकता है अपनी ही सग़ी अम्मी को अपनी सोतन बनाने का ख्याल दिल में आते ही शाज़िया की चूत इतनी गरम हुई. के बिना हाथ लगाए शाज़िया की चूत ने अपना पानी छोड़ दिया.

ब्लू वीडियो चोदने वाला

नही बेटा तुम फिकर ना करो मुझे रात अकेले घर में डर नही लगता रज़िया बीबी ने अपने बेटे की बात का जवाब दिया.

सोमनाथ जी ने उपासना की ओर देखते हुए कहा कि बेटा समधी जी ने मुझे बताया है और इसमें तुम्हारी गलती नहीं है। धर्मनवीर - आरती कल रात जब से तुम से बात हुई है मैं सो नहीं पाया हूं यह मैं खुद नहीं जानता हूं कि ऐसा क्यों है लेकिन मैं आपकी इज्जत का ख्याल करता हूं इसलिए मैं आपसे ऐसी कोई भी ऐसी बात आपको नहीं बोलूंगा जिससे आपके दिल को कोई भी ठेस पहुंचे ।

तमिल एक्स एक्स एक्स,ज़ाहिद खूब जानता था कि ऐसे मोके पर किसी भी औरत को लंड अपनी गान्ड में लेने के लिए कैसे राज़ी किया जाता है.

शाज़िया आज से तुम आ कर अपना घर और किचन संभाल लो,क्यों कि अब इस घर की बहू होने के नाते तुम इस घर की मालकिन हो अब मेरी बच्ची ज्यों ही शाज़िया ने दरवाज़ा खोला तो रज़िया बीबी ने अपनी बेटी से कहा.

अपने चेक अप के बाद ज्यों ही शाज़िया डॉक्टर के कमरे से बाहर आई.तो उसे अब शरम के मारे हिम्मत नही हो रही थी कि वो अपनी अम्मी से अपनी नज़रें मिला सके.देसी बीएफ हिंदी मूवी

असल में आज इन दोनो बहन भाई की इस घबड़ाहट की वजह शायद ये रही होगी. कि दोनो के जिस्मो में जवानी की आग चाहिए जितनी भी शिद्दत से जल रही हो. क्यों कि अगर ऐसा ना होता. तो शायद या तो शाज़िया का तलाक़ ना होता. और अगर होता भी तो उस के बाद अब तक वो किसी और से शादी कर कर अपना घर दुबारा बसा चुकी होती.

अचानक आरती के हाथ से उसका मोबाइल नीचे गिर गया जैसे ही आरती मोबाइल उठाने के लिए झुकी धर्मवीर का दिमाग सामने का नजारा देखकर भनभना गया ।

अपनी इस सोच को अमली जामा पहनाने के लिए फिर दूसरे ही लम्हे शाज़िया ने अपने भाई ज़ाद की आँखों में देखते हुए.,तमिल एक्स एक्स एक्स कोई बर्थडे पार्टी या कोई फंक्शन आप मुझे बता दीजिए, ताकि मैं उसी के अकॉर्डिंग उनके साथ सजावट का सामान भेज सकूं ।

News