बीएफ वीडियो ब्लू सेक्सी

ఇంగ్లీష్ సెక్స్ కం

ఇంగ్లీష్ సెక్స్ కం, अब गुलाबी की भी इच्छा हो गई कि बुर की लण्डों से मुलाकात करवा ही दी जाय क्योंकि इन चारों, दोस्तों के लण्डों के अलावा गुलाबी की बुर का भी बेहाल हो गया था चुदवाने के लिए । कामया भी उसकी बातों में हाँ या ना में बातें करती रही और उसके जल्दी-जल्दी काम की और एकटक देखती रही उसे गुस्सा तो बहुत आया था कि इतने दिनों बाद आने पर ही कुछ आपस की बातें ना करते हुए इधार उधर की बातों में टाइम जाया कर रहे है किस तो कर सकते थे पर नहीं इतना भी क्या काम था कि पत्नी को उसका हक ही ना मिले

शरद- मेरी जान उंगली से कुछ नहीं होगा.. अब तो तुम्हारी चूत की प्यास लौड़े से ही मिट सकती है.. कहो तो निकालूँ.. लौड़ा बाहर…! ''बिल्कुल उपलब्ध है और जो नहीं है वह पड़ोस के घर से ले आउंगी सुनते हैं शहरी बाबुओं को मुर्गे अधिक पसंद आते हैं'' महिला बोली ।

शरद- आ… आ..हह.. जान तीसरी बार उः… उः… आ… आ… चोद रहा हूँ तुम्हारी चूत अहहा… अहहा… अहहा… अभी भी बहुत टाइट है.. ऐसा लग रहा है पहली बार चोद आ आ रहा हूँ उफ़ मज़ा आ रहा है आ..हह..! ఇంగ్లీష్ సెక్స్ కం मैं बस अंदर देखने में लगी हुई थी। भाभी ने ढेर सा थूक उस लण्ड पे लगाया। मेरी चूत गीली होने के कारण उसको आसानी से अंदर डाल दिया, और मेरे पीछे खड़ी होकर उसे अंदर बाहर कर रही थी। फिर अपने एक हाथ से मेरी चुची को मसलना शुरू कर दिया।

देहाती जंगली सेक्स

  1. अंदर से भाभी की चीखने की आवाज आ रही थी-अह्ह… उम्म्म्म… साले कुत्ते, फाड़ दी मेरी गाण्ड कुत्ते ने… हरामी बाहर निकाल ले… राज बस लेटा रहा।
  2. साहिल: मेने कभी नही देखा……तुम भी तो औरत हो…..क्या तुम्हारे भी वहाँ पर छेद है….?(साहिल निर्मला की सलवार की तरफ इशारा करते हुए कहता है……उसकी ये बात सुन कर निर्मला के दिल की धड़कने बढ़ जाती है..) राजस्थान सेक्सी पिक्चर वीडियो
  3. उसके बाद राज का लण्ड पूरा टाइट हो गया और राज ने मुझे छोड़कर भाभी को हटा दिया और मेरी चूत में अपने लण्ड को टिका कर रगड़ने लगा। मेरी चूत गीली होने के कारण उसका लण्ड भी गीला हो रहा था। फिर उसने मेरी चूत में एक झटके में अपना सारा लण्ड पेल दिया और मेरे ऊपर आ गया। कामया- उूुुुुुुुउउम्म्म्मममममममममममम न्न्नननननणणनूऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊ इट हूर्त्त्त्टटटटटटटटटटत्त्ट्सस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सस्स
  4. ఇంగ్లీష్ సెక్స్ కం...राज - ठीक है तो सुनो आज मैं तुम्हे अपनी पूरी कहानी बता ही देता हूँ हालाँकि रजनी मेरी बेस्ट फ्रेंड है लेकिन मैने अपनी कहानी आज तक उसे भी नही बताई है . पर तुम्हारे आग्रह पर आज मैं तुम दोनो को अपनी कहानी शुरुआत से बताता हूँ यह अब भी समझ के बाहर था। यह तो पक्का हो गया था कि सिम्मी की मौत की ज़िमेदार वो थी, पर अंकित और सुधीर का क्या रोल था, वो मुझे आज पता चला।
  5. रूम के पास जाकर रचना नॉक करती है, तो शरद उठ कर डोर खोल देता है। वो वैसे ही नंगा वापस आकर बेड पर लेट जाता है और एक चादर अपने और ललिता पर डाल लेता है। घर पहुँच कर रचना ने एक मादक अंगड़ाई लेते हुए कहा- ओह भाई बहुत खाना खा लिया.. अब तो नींद आ रही ही.. आआ उउउ..!

एक्स वीडियो एक्स वीडियो सेक्सी

दोस्तों बीच में आने के लिए सॉरी.. मैं आपको बता दूँ ये दोनों बहनें तो हैं ही साथ में पक्की सहेलियाँ भी हैं और हर तरह की बातें एक-दूसरे से करती हैं, कभी-कभी नेट पे सेक्सी वीडियो भी देखती हैं।

सचिन- हाँ पता है, पर इसकी चूत पर जो तिल है उसको ज़ूम करके लूँगा तो मज़ा नहीं आएगा इसलिए नज़दीक से लूँगा.. यार तू चालू रख अपना प्रोग्राम..! शरद- उफ्फ रचना आ…हह.. सुना तुमने.. तेरा भाई क्या बोल रहा है.. उफ्फ दाँत मत लगाओ न.. जान साले ऐसी एटम-बम्ब बहनें हैं तेरी.. तो ऐसे ही मज़ा देगी न…!

ఇంగ్లీష్ సెక్స్ కం,तो मैंने सोचा बस लेटकर मजा लेती हूँ , कौन सा इसके पास लण्ड है, जो मुझे चोदेगी बस लेस्बो सेक्स करेगी। उसके बाद भाभी ने मुझे कंधे के ऊपर किस करना शुरू किया।

मैं बोली-मोम, भाभी भी अकेली घर में बोर हो जाएंगी तो मैं और भाभी साथ-साथ घूम आएंगे और रही घर की तो विजय अंकल को बोल देंगे की दिन में ध्यान रखेंगे घर का, क्योंकी वो हमारे पड़ोस में ही रहते हैं।

अंदर का नजारा जो उसने देखा एक बार तो वो चौक गई पर अगले ही पल उसकी आतूरता बढ़ने लगी और वो पूरी तरह से उस खेल का हिस्सा बनने को तैयार भी होने लगी थी बाहर से ही सही पर हाँ… उसे भी यह खेल का हिस्सा बनना था और जरूर बनना था उसके शरीर में एक जलन सी उठ गई थीपंजाबी भाभी के सेक्सी वीडियो

शरद- उफ़.. आह.. वाउ.. यार तुम तो बहुत मज़े से चूस रही हो.. लगता ही नहीं कि पहली बार है.. जान तुम तो टॉप की हीरोइन बनोगी..! मुकेश: शीला तुम थोड़ा सा खाना बना कर पॅक कर दो….मुझे फिर से हॉस्पिटल जाना है….उस बेचारे बच्चे का तो इस दुनियाँ मे कोई भी नही है. इतनी सी उमर मे ही नज़ाने अब तक उसने क्या-2 दुख देखे होंगे.

। हम पहडी औरतों के बुर में भी बहुत ताकत होता है, इतनी ताकत कि दस मर्दों को भी परास्त कर दे। '' औरत बोली ।

भीमा भी धीरे से उठा और लाखा की ओर देखता हुआ एक बार पास लेटी हुई कामया की ओर नजर दौड़ाई और फिर लाखा की ओर और फिर नज़रों के इशारे से बातें,ఇంగ్లీష్ సెక్స్ కం 5 मिनट तक धरम अन्ना बातें करता रहा और रचना के मम्मों के मज़े लेता रहा और उसकी गाण्ड का अहसास लौड़े को कराता रहा।

News