कॉलेज वाली बीएफ सेक्सी

आम्लपित्त लक्षणे व उपाय

आम्लपित्त लक्षणे व उपाय, कभी जीभ को अंदर डाल देते तो कभी क्लीटोरियल को मसल देते। अपने हाथो को मेरे कुल्हो पर ले जा कर सहलाते तो कभी कभी हल्के हल्के थपड में मारते। जिस से मेरे कूल्हे लाल हो गए। जब तक मैंने खुद को संभाला तो मैंने पाया कि मेरा लहंगा मेरी कमर तक उठ गया था. उसका 8 इंच का लौड़ा मेरी चूत पर लगा कर वो मेरी चूत को सहला रहा था. उसका खूंखार लंड देख कर मैं तो सहम सी गयी.

तो मैंने अपने लंड पर भी तेल लगाया उसके बाद एक झटका मारा और पूरा लंड अन्दर चला गया.. लेकिन वो चिल्लाने लगी- निकाल दो यार.. बहुत दर्द हो रहा है.. इस काम को करते हुए हमें 45 मिनट हो गए थे और वो भी झड़ भी चुकी थी। फिर मैंने मुँह से लंड निकाल लिया, मैंने उसे घोड़ी बनने को कहा.. तो वो डरते हुए घोड़ी बन गई..

उस दिन के बाद से मेरे कॉलेज की हर लड़की मेरे भाई के बारे में ही पूछती रहती थी. यहां तक कि मेरे एक्स ब्वॉयफ्रेंड आशू की गर्लफ्रेंड आयशा भी मेरे भाई पर लाइन मारने लगी थी. आम्लपित्त लक्षणे व उपाय कौन सी सती सावित्री हैं आप? सब कुछ तो दिख रहा है। अब ज्यादा नखरे मत कीजिए। कहते हुए उसनें मेरे स्तनों को दोनों हाथों से मसलना आरंभ किया और मेरी योनि पर अपना मुंह रख दिया।

बहन भाई की चुदाई दिखाओ

  1. हाय रेशु तेरा लंड बहुत मोटा है….गांड छोड़ कर चुत मारले…मैंने तुझे गांड चाटने दिया….गांड का पूरा मजा लेलिया अब रहने दे…. मैं दीदी की मिन्नत करने लगा.
  2. आंटी ने मेरी कमर अपनी टाँगों से जकड़ ली, फिर आंटी अपनी गान्ड ऊपर करके मेरा लण्ड अपनी बुर में लेने की क़ोशिश करने लगीं। સ્કૂલ સેક્સ વીડિયો
  3. मैंने भी अपना लंड उसकी गान्ड के छेद पर रख कर एक जोरदार झटका मारा और पूरा लंड गान्ड में सटाक से अन्दर चला गया। हा..मोम, पर में क्या करू.वो कल वाली बात मेरे दिमाग में से जा ही नहीं रही.आपको देखता हूँ और वो सब याद आ जाता हे.कल रात को नींद भी नहीं आई.और आज आपके जाने के बाद भी में आपके बारे में ही सोच रहा था
  4. आम्लपित्त लक्षणे व उपाय...मैं उससे अलग हो गया तो वो बोली- मैं बाथरूम जा रही हूँ, फ्रेश होकर आती हूँ। इसके बाद हम लोग सी-बीच पर घूमने चलेंगे। मेरे वीर्य की एक एक बूंद की दीदी की गर्म चूत में निकल गयी और तब दीदी ने मेरे लंड को अपनी चूत की गिरफ्त से आजाद किया. मैंने लंड बाहर निकाला और दीदी के चेहरे को देखा, उनकी आँखों में संतुष्टि के भाव थे और मैं तो खुश था ही अपनी दीदी को चोद कर!
  5. धीरे-धीरे वो थोडी शांत हो रही थी और मैं भी धीरे-धीरे अपने लंड को उसके चुत के गहराई में घुसाये जा रहा था अब तक ७ इंच लंड उसकी चुत में घुस चुक्का था और वो अब भी कराहे जा रही थी , मैं अपने रूम में ऐसे ही बेड पे बैठ के सोच रहा था और इतने में चाची रेडी होके मेरा नाम लेते हुए मेरे रूम में आई और कहा

ప్రియమణి సెక్స్ వీడియోస్

में जानता था की चाची मेरे मन की बात समझती हे, और वो ये सवाल पुछेगी और झूठ बोलूँगा तो तुरंत पकड़ लेगी..

कांता- हाँ लेकिन उतना नहीं.. जितना डॉली का साइज़ बढ़ा हुआ है.. तुम और जय दोनों ने मिल कर मुझसे अधिक मेहनत डॉली पर हुई है। मैं जोर-जोर से उसके चूत के दाने को चाटने लगा. मैंने देखा कि उसकी चूत बहुत गीली हो गई है.. तो अब उसकी चूत को चाटने लगा.

आम्लपित्त लक्षणे व उपाय,मैं उन्हें आगे से सहलाता, उनके चूचे मसलता, उनकी बुर रगड़ता, सबको चूमता-चाटता.. दबाता, उंगली करता हुआ उनसे बात करता रहा।

हुँने फ़ैसला किया की हम दोनो घर पे नंगे ही रहेंगे जब तक अकेले है और रात को कंबल की जगह एक दूसरे से लिपट के सोएंगे….यानी मों दाद के आने से पहले और किसी भी हालत में उन्हे ये पता नही चलेगा. बाद में, जब में और दीदी कोई जॉब करेंगे तो घर का सारा खर्चा हम दोनो मिल के उठाएँगे.

रश्मि दोनों के बीच में आ गयी थी. आगे से रमेश का लंड उसकी चूत में टकरा रहा था और पीछे से उसके बाप रवि का लंड उसकी गांड में घुसने के लिए मुंह मार रहा था.x இமேஜ் x தமிழ். hd

तभी दीदी ने अचानक से अपना हाथ मेरे लौड़े पर रख दिया. मैं एकदम से घबरा गया. लेकिन थोड़ी देर तक उसने कुछ नहीं किया, तो मुझे लगा कि वह सो रही है. रश्मि की गांड दुख रही थी. फिर भी वो बाप की उंगली का मजा गांड में ले रही थी. थोड़ी देर तीनों एक दूसरे के जिस्मों को सहलाते चाटते रहे और तीनों ही फिर से गर्म हो गये.

रमेश रगड़ रगड़ कर रश्मि की गांड मारता रहा. रश्मि उसका लंड अपनी गांड में लेते हुए चिल्लाती रही. कुछ देर की गांड चुदाई के बाद रश्मि को भी अच्छा लगने लगा.

मैं उसके भार से नीचे दबी थी। इसी आसन में वो मुझे करीब 10 मिनट तक चोदता रहा। साथ ही साथ वो मेरी चूचियां मसलता तो कभी चूसता और चाट लेता. कभी मेरे होंठों को चूसता तो कभी मेरी गर्दन व गालों पर चुम्बन कर देता. उसके ऐसा करने से मैं कुछ ज्यादा ही गर्म हो गयी थी.,आम्लपित्त लक्षणे व उपाय सलमान प्लीज़ मेरा मम्मा चूसो ना बाजी की बहकी सी नशीली आवाज़ मेरे कानों में टकराई और मैंने उनके मम्मे पर एक बाइट किया

News