सेक्सी फिल्म 16 साल की

पोट साफ होण्यासाठी औषध

पोट साफ होण्यासाठी औषध, अशोक चूत को चूसने लगता है। ललिता उसके सर को पकड़ कर चूत पर दबा लेती है। दो मिनट की चूत चूसाई के बाद अशोक सर उठाता है। कमला ने अपने दोनो हाथो को पीठ के पीछे लेजाकार अपनी ब्रा के हुक्स खोल दिए…जैसे ही कमला की ब्रा उसकी चुचियों पर ढीली हुई…साहिल ने उसकी ब्रा को ऊपेर उठा दिया….कमला की 38ड्ड साइज़ की चुचियाँ उछल कर बाहर आ गई….साहिल ने बिना कोई पल गवाए, कमला के होंठो को छोड़ा, और कमला की चुचियों पर टूट पढ़ा….

कमला: अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह पुत्तर तेरा लंड तां बहुत मोटा हो गया है…..अपनी आंटी की फुद्दि फाड़ कर रख दी तूने…अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह पुत्तर पर कोई परवाह नही करनी तूने मेरे…ज़ोर ज़ोर बाहर निकाल निकाल कर फुद्दि में लंड ठोक बेटा…. शरद- तुमने सही किया उसको मना नहीं किया पर मैं उसको ज़्यादा कुछ नहीं करने दूँगा। तुम एक काम करो, उसका पानी निकाल दो.. ठंडा हो जाएगा तो हम यहाँ से निकल जाएंगे।

वो भी अंदर से घबराई हुई थी….फिर उसने गेट बंद किया. और पलट कर अंदर जाने लगी…तो मोहित अभी भी वही खड़ा था…उसने फिर से मोहित को देख कर मुस्कराया…और फिर अंदर की तरफ जाने लगी…मोहित भी उसके पीछे चलते हुए बरामदे में आ गया…. पोट साफ होण्यासाठी औषध उसके बाद पायल ने नेहा को सब बताया…नेहा मुँह फाडे, सब सुनती रही. पायल को भी अंदाज़ा हो गया था कि, नेहा के हालात भी ठीक उसके जैसे है. और वो उसकी और साहिल की चुदाई के बातों को सुन कर गरम हो रही है…जब पायल ने नेहा को सारी बात बता दी, तो पायल नेहा से बोली…

ब्लू फिल्म सेक्सी सेक्सी सेक्सी सेक्सी

  1. रचना की नन्ही सी चूत पानी छोड़ गई पर शरद के लौड़े में अभी बहुत जान बाकी थी, वो फुल स्पीड में लगा हुआ था।
  2. सीमा: आह काट मत बेटा मम्मो पर निशान पड़ जाएँगे….ओह्ह्ह्ह साहिल ऐसे लंड तो हर औरत चाहती है……बेटा अब मुझसे सबर नही होता…आह घुसा दे इसे मेरी फुददी में….और चोद डाल अपनी इस आंटी को….. पाकिस्तानी सेक्सी वीडियो दिखाएं
  3. फिर उन्होंने मुझे बोल दिया-पहले मम्मी को अपने ग्रुप में शामिल करते हैं और उसकी चुदाई करते हैं। फिर तुम राज से चुदना और मैं विजय अंकल से। बाद में हम सभी एक साथ चुदेंगे… फिर उसने मुझे वहीं उसके मूत में लेटा दिया और मेरी बॉडी पर से भाभी का मूत चाटने लगा। उसके बाद राज ने मुझे किस की और मेरी चूत को चाटना शुरू कर दिया। उसकी जीभ जैसे ही मेरी चूत में घुसी तो मैं सिसकार पड़ी-अह्ह… राज प्लीज़्ज़… अब्ब ना तड़पा मेरे मालिक, चोद डाल अपनी कुतिया को…
  4. पोट साफ होण्यासाठी औषध...सीडिया चढ़ते हुए वो कामेश के पीछे-पीछे ऊपर आ गई ड्रेस पहने हुए नर्स और कुछ ट्रेनी डाक्टर्स घूम रहे थे कामेश और कामया को देखकर वहां खड़े हुए कुछ लोगों ने उन्हें नमस्कार भी किया कामेश को तो शायद वहां के लोग पहचानते ही थे नहीं पहचानते थे तो सभी की निगाहे कामया पर अटक गई थी फिर रजनी भाभी ने मुझे एक और जोर से चांटा मारा और मुझे बेड पर धक्का दिया और मेरी तरफ गुस्से से देखने लगी।
  5. शरद- आ… आ..हह.. जान तीसरी बार उः… उः… आ… आ… चोद रहा हूँ तुम्हारी चूत अहहा… अहहा… अहहा… अभी भी बहुत टाइट है.. ऐसा लग रहा है पहली बार चोद आ आ रहा हूँ उफ़ मज़ा आ रहा है आ..हह..! आइए उस दिन के एक महीने बाद क्या हुआ आपको बताती हूँ? शरद और अमर नंगे अपने लौड़े ललिता के मुँह में डाल रहे थे, तभी अशोक और सचिन भी आ जाते हैं।

जानवर और इंसान की सेक्सी फिल्म

पाँच मिनट तक शरद मम्मों के मज़े लेता रहा उसके बाद वो उल्टा होकर ललिता पर लेट गया और अपना लौड़ा उसके मुँह में डाल दिया। ललिता को यह अहसास हुआ तो आँखें बन्द किए हुए ही वो लौड़ा चूसने लगी और शरद उसकी चूत चाटने लगा।

ललिता- आआ आआ उईईइ सच में आ…हह..आ.. पूरा चला गया अई आ आ…हह..आ.. कितने आराम से डाला आ…हह..आ.. मुझे दर्द तो है आ आआ आआ पर इतना नहीं जितना पहले हुआ था… उफ्फ.. अब तो मज़ा भी आ आआ आ रहा है आ…हह..आ.. बढ़ाओ स्पीड उफ्फ आह…! कमला ने सिसकते हुए अपनी गान्ड को पीछे की तरफ धकेला, तो उसकी चूत का छेद साहिल के लंड के सुपाडे पर दब गया….कमला की चूत की फांको ने साहिल के लंड के सुपाडे को जाकड़ कर चूत के छेद तक जाने का रास्ता दिया. और चूत के छेद ने सिकुड़ते हुए, साहिल के लंड के सुपाडे को चूम कर स्वागत किया….

पोट साफ होण्यासाठी औषध,राज अब बारी-बारी से चूत और गाण्ड चोद रहा था, बीच-बीच में उसकी गाण्ड और चुची पर चांटे मारता, जिससे भाभी उसको गालियाँ देती। राज उसको फुल स्पीड में चोद रहा था। दोनों पसीने से लतपथ थे और राज चोदे जा रहा था।

अमर बुदबुदाया- ओह शरद, तुम तो जादूगर हो, कितनी जल्दी मेरी बहन को मना लिया और कैसे उसको मज़ा दे रहे हो…!

सुबह उठी, फ्रेश हुई। अब ना चूत में दर्द था ना शरीर में। मैं नहाकर खाना खाकर, कालेज़ जाने की तैयारी करने लगी।सेक्सी वीडियो कॉलेज गर्ल

साहिल भी मस्ती के सागर में डूबता हुआ, तेज़ी से अपने लंड को चाची की चूत के अंदर बाहर कर रहा था…उसने देखा कि, चाची अब एक दम मस्त हो कर चुदवा रही थी….तभी उसे कुछ याद आया, और उसने धक्के लगाने बंद कर दिए….पायल ने अपनी आँखें खोल कर साहिल की तरफ देखा… मैं बेध पर बैठी हुई थी की भाभी मेरे रूम में दूध लेकर आई और बोली-ले रन्डी दूध पी ले, कुछ ताकत आएगी और कल के लिए तैयार रहना साली…

धरम अन्ना- आ..हह.. उहह उहह अईयो तुमको कौन बोला जी रंडी आ..हह.. तुम तो हूर होना जी आ..हह.. तुम्हारी चूत उफ्फ बहुत टाइट और गर्म है उह उह उह लो आ…!

करीब 10 मिनिट बाद साहिल को अपने लंड पर तेज जलन महसूस होने लगी. दर्द के मारे उसके माथे पर पसीना आने लगा….दर्द के भाव उसके चेहरे पर छलकने लगे…दर्द बर्दास्त से बाहर होता जा रहा था… क्या हुआ दर्द हो रहा है….. कमला ने उसके माथे पर आए पसीने को अपने दुपट्टे से पोंछते हुए पूछा….,पोट साफ होण्यासाठी औषध उसके बाद विजय अंकल ने माँ को बोला-मेरी लव, तेरी चूत का रस भी मुझे पिला दे… और अंकल ने माँ को बेड के किनारे कर लिया और उनकी मोटी-मोटी जांघों को चौड़ा करके उनकी चूत को चाटने लगे। माँ को भी अपनी चूत चटवाने में बहुत मजा आ रहा था।

News